Monday , September 25 2017
Home / Delhi News / GST के बहाने AAP नेता संजय सिंह का पीएम पर हमला, कहा-नरेन्द्र मोदी ने व्यापारियों को नंगा कर दिया

GST के बहाने AAP नेता संजय सिंह का पीएम पर हमला, कहा-नरेन्द्र मोदी ने व्यापारियों को नंगा कर दिया

जीएसटी के बहाने आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरंद्र मोदी पर ज़ोरदार हमला बोला है । संजय सिंह ने जीएसटी के मुद्दे को उठाते हुए ट्वीट किया है और कहा है कि मोदी जी ने जीएसटी लागू कर देश के व्यापारियों को नंगा कर दिया।

संजय सिंह ने लिखा है, ‘ लोग दुश्मनों को ग़ुस्से में कहते हैं “तेरे कपड़े उतरवा दूंगा” मोदी जी ने तो व्यापारियों को नंगा करके दिखा दिया, लेकिन इस मुद्दे पर बीजेपी खामोश है।’ इस ट्वीट के साथ संजय सिंह ने कुछ फोटो भी लगाए है जिसमें कुछ लोग अर्द्धनग्न हालत में प्रदर्शन कर रहे हैं।

 

एक जुलाई से देश भर में जीएसटी लागू हो चुका है, भारतीय जनता पार्टी ने इस कदम को आजादी के बाद का सबसे बड़ा टैक्स सुधार बताया है। लेकिन विपक्षी पार्टियां जीएसटी का विरोध कर रही हैं।

आम आदमी पार्टी ने कहा है कि जीएसटी से अमीरों को फायदा पहुंचेगा लेकिन गरीबों की रोजाना की जिंदगी महंगी हो जाएगी। संजय सिंह ने कहा है कि सूरत में जीएसटी के खिलाफ हजारों व्यापारी केन्द्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन सरकार को इन व्यापारियों की फ्रिक नहीं है।

संजय सिंह के इस ट्वीट पर लोगों ने अलग अलग प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने कहा है आप भी तो व्यापार करते है, दिल्ली वालों की भावनाओं का व्यापार। एक यूजर ने कहा है कि आप डूबता जहाज है, दिल्ली संभाल लीजिए वर्ना दिल्ली भी हाथ से निकल जाएगी।

एक यूजर ने कहा है कि जो भी टैक्स देना होगा उपभोक्ता देगा, आप लोग हंगामा क्यों मचा रहे हो? वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि व्यापारीअब तक टैक्स से दूर भाग रहे थे लेकिन अब टैक्स देने की मजबूरी हुई तो व्यापारी विरोध कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT