Wednesday , September 20 2017
Home / Khaas Khabar / सऊदी अरब मुस्लिम दुनिया का दिल, इसको सभी मुसलमानों के दुःख-दर्द का एहसास: शाह सलमान

सऊदी अरब मुस्लिम दुनिया का दिल, इसको सभी मुसलमानों के दुःख-दर्द का एहसास: शाह सलमान

रियाद: सऊदी प्रधान शाह सलमान बिन अब्दुल अजीज ने कहा है कि सऊदी अरब मुस्लिम दुनिया का दिल है। इसे दुनिया के सभी मुसलमानों की सुख-दुःख का एहसास है। वो मुसलामानों में एकजुटता और सहयोग ला चाहते हैं और दुनिया भर में शांति और सुरक्षा क़ायम करना चाहते हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अल अरबिया डॉट नेट के अनुसार शाह सलमान मिना में शाही दीवान में हज का दायित्व अदा करने वाले शाही मेहमानों के सम्मान में आयोजित वार्षिक समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने हज का दायित्व अदा करने वाले सभी सम्माननीय मेहमान और दुनिया भर से आने वाले हज यात्रियों को मुबारकबाद पेश किया।

उन्होंने कहा कि अल्लाह ने इस देश और यहां के लोगों को हरमैन शरीफैन और हज यात्रा के लिए आने वाले लोगों की सेवा का सम्मान अता किया है। हज अदा करने के लिए सभी संभव सुविधाएं प्रदान करने के लिए सऊदी अरब सभी मानव संसाधन और भौतिक संसाधनों को और विकसित कर रहा है।

शाह सलमान ने कहा कि हम हरमैन शरीफैन का एक एकीकृत रूप से उच्च सेवा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। मस्जिदे हराम और मस्जिदे नबवी की सुरक्षा के लिए नये उपाय कर रहे हैं और इस संबंध में शाह अब्दुल अजीज के शासनकाल से लगातार विकास कार्य और जबरदस्त प्रयास जारी है।

TOPPOPULARRECENT