Friday , September 22 2017
Home / Crime / हैदरबाद में स्कूल में बच्चे से हैवानियत, प्रिसिंपल पर बुरी तरह पिटाई का आरोप

हैदरबाद में स्कूल में बच्चे से हैवानियत, प्रिसिंपल पर बुरी तरह पिटाई का आरोप

देश के बड़े शहरों में बच्चों से हैवानियत का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। दिल्ली में पांच साल की बच्ची से रेप और गुरुग्राम में स्कूल टॉयलेट में बच्चे की हत्या के बाद हैदराबाद में स्कूल में एक बच्चे को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है।

हैदराबाद में सात साल के एक बच्चे को बेरहमी से पिटने के मामले में एक स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि आईपीसी की धारा 341 (गलत तरीके से संयम) और 323 (स्वेच्छा से शर्मिंदा) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

स्कूल के एक टीचर और लड़के की मां के मुताबिक शुक्रवार को स्कूल के प्रिंसिपल सुरेश सिंह ने बच्चे की बुरी तरह से पिटाई कर दी, जिसके बाद उसकी हालत काफ़ी गंभीर हो गई। बच्चों को इतना मारा गया है कि उसकी पूरा पीठ सूज गयी है और लाल निशान पड़ गए हैं।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और वे आगे की जांच कर रहे हैं।

गौरतलब है कि स्कूल में स्टूडेंट की सुरक्षा एक बड़ा मुद्दा बन चुका है। शुक्रवार सुबह गुरुग्राम के भोंडसी स्थित रयान स्कूल के टॉयलेट में दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युमन का खून से सना शव मिला था। छात्र की हत्या गला रेतकर की गई थी। जिसके बाद पुलिस ने मामले में तेजी दिखाते हुए बस कंडेक्टर को गिरफ्तार कर लिया।

TOPPOPULARRECENT