Thursday , October 19 2017
Home / India / BJP प्रवक्ता शायना एनसी ने ट्वीट की वर्णिका की फेक तस्वीर, बाद में कहा अकाउंट था हैक

BJP प्रवक्ता शायना एनसी ने ट्वीट की वर्णिका की फेक तस्वीर, बाद में कहा अकाउंट था हैक

हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उसके दोस्त आशीष पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने के बाद आईएएस की बेटी वर्णिका कुंडू की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । जिसमें वर्णिका 2 लड़कों के साथ दिख रही हैं।

दावा किया जा रहा है कि इस तस्वीर में विकास भी है। इसी तस्वीर को बीजेपी की बड़ी महिला नेता शाइना एनसी के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया और विकास के साथ इंसाफ़ की बात कही गई। लेकिन बाद में शायना एनसी ने दावा किया कि उनका अकाउंट हैक हो गया था।

वर्णिका शनिवार को मीडिया के सामने मुंह छिपाकर आई थी लेकिन फिर वर्णिता ने चेहरे से नकाब हटाते हुए राजनीतिक दबाव के सामने झुकने से इनकार किया। उन्होंने कहा कि वह आखिरी दम तक लड़ेंगी, क्योंकि यह लड़ाई सिर्फ उनके लिए नहीं बल्कि सभी बेटियों की सुरक्षा के लिए है। इसके बाद ही वर्णिका की एक तस्वीर वायरल की गई है ।

एक टीवी चैनल ने इंटरव्यू के दौरान वर्णिका को यह तस्वीर दिखाई और इसके बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि यह काफी पुरानी तस्वीर है, जिसमें वह अपने 2 दोस्तों के साथ हैं। उन्होंने इस बात से साफ इनकार किया कि इसमें दिख रहा एक युवक विकास बराला है।

लेकिन बीजेपी नेता शाइना एनसी के ट्विटर हैंडल से भी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा गया, ‘तथाकथित पीड़ित बेटी विकास बराला के साथ । सुभाष बराला, बेटे के साथ न्याय होना चाहिए। दिल्ली की जसलीन कौर और रोहतक की बहनों की जितनी सच्ची कहानी।’

लेकिन जैसे ही तस्वीर के फर्जी होने की खबर पता चली उन्होंने ट्वीट कर बताया कि उनका अकाउंट हैक हो गया था और अब उन्होंने दोबारा इसका एक्सेस हासिल कर लिया है। विवादित ट्वीट को उन्होंने इग्नोर करने को कहा। एक अन्य ट्टीट में उन्होंने महिलाओं के सम्मान की रक्षा का पक्ष लेते हुए दावा किया कि उनकी सरकार न्याय सुनिश्चत करेगी।

 

 

 

TOPPOPULARRECENT