Sunday , August 20 2017
Home / Entertainment / विरासत में अपने बच्चों को अच्छी तालीम देना चाहता हूँ: शाहरुख खान

विरासत में अपने बच्चों को अच्छी तालीम देना चाहता हूँ: शाहरुख खान

शाहरुख़ खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया है कि मरने के बाद वह अपने बच्चों के लिए विरासत में अच्छी एजुकेशन और घर के अलावा कुछ भी छोड़कर नहीं जाएंगे।

उन्होंने कहा, “हम बहुत ही मिडिल क्लास लोग हैं। हमारी चाहत पैसों की बिल्कुल नहीं हैं। मैं और गौरी इस बात में यकीन रखते हैं कि अगर पैसा है तो उसे अच्छी जिंदगी जीने में लगा दो।

शाहरुख ने इंटरव्यू में कहा, “मैंने कभी कोई पैसा नहीं बचाया। जो भी कमाया, उसे फिल्ममेकिंग और जरूरी खर्चों में लगा दिया। उन्होंने यह भी बताया कि “मुंबई आने से पहले मेरे पास घर नहीं था। इसलिए मैं अपने बच्चों के लिए घर छोड़ना चाहता हूं। इसके अलावा, उन्हें अच्छी बेसिक एजुकेशन भी देना चाहता हूं।”

शाहरुख ने आगे बताया कि “मेरे बच्चे अपने हिसाब से सादा जीवन जीते हैं। हम उनकी हर जरूरत पूरी करते हैं। लेकिन हमारे पास इतने पैसों की बचत नहीं है कि हम उन्हें बरसात से बचा सकें।

बता दें कि शाहरुख और गौरी तीन बच्चों के पेरैंट्स हैं। 1997 में उनके बड़े बेटे आर्यन का जन्म हुआ था। 2016 में वह ग्रैजुएशन पूरी कर चुके हैं। आर्यन जल्दी ही बॉलीवुड डेब्यू भी कर सकते हैं। शाहरुख और गौरी की बेटी सुहाना का जन्म 2000 में हुआ।

TOPPOPULARRECENT