Friday , June 23 2017
Home / Khaas Khabar / ‘रिपब्लिक’ की बढ़ी मुश्किलें, शशि थरूर ने ठोका अर्नब गोस्वामी पर मानहानि का दावा

‘रिपब्लिक’ की बढ़ी मुश्किलें, शशि थरूर ने ठोका अर्नब गोस्वामी पर मानहानि का दावा

कांग्रस नेता और सांसद शशि थरूर ने विवादित पत्रकार अर्नब गोस्वामी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। शशि थरूर ने इसकी जानकारी अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर दी है। थरूर ने लिखा है कि शुक्रवार को दिल्ली हाईकोर्ट में उन्होंने अर्नब गोस्वामी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है।

अर्नब पर यह मुकदमा थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर के मौत से जुड़े एक मामले को लेकर किया गया है। दरअसल, अर्नब का चैनल रिपब्लिक टीवी ने ऑन एयर दावा किया था कि सुनंदा की मौत के बाद थरूर कमरे में आए थे और उन्होंने सुंनदा की लाश को हटाया गया था।

अर्नब ने शशि थरूर पर यह भी इल्जाम लगाया था कि सुनंदा के मौत के बाद जब थरूर होटल के कमरे में आए थे तो उन्होंने सबूतों से छेड़छाड़ की गई थी। चैनल ने यहां तक दावा किया था कि उनके पास इसके पुख्ता सबूत हैं कि सुनंदा पुष्कर की हत्या के बाद शशि थरूर रूम नंबर 309 में गए थे और सुबूतों के साथ छेड़छाड़ की थी।

गौरतलब है कि सुनंद पुष्कर की मौत दिल्ली के होटल में हो गई थी। इसको लेकर संदेह जताया गया था कि उनकी हत्या की गई थी। हालांकि इस बात का खुलासा हुआ था कि मौत से पहले दिल्ली एयरपोर्ट पर थरूर और सुनंदा के बीच किसी बात को लेकर नोकझोक हुई थी। लेकिन जांच एजेंसियां अभी तक पता नहीं कर पाई हैं कि सुनंदा की मौत का कारण क्या था।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT