Monday , August 21 2017
Home / Khaas Khabar / भाजपा प्रवक्ता से बोलीं शेहला राशिद, गांधी की हत्या करने वाले आज उनके नाम की दुहाई दे रहे हैं

भाजपा प्रवक्ता से बोलीं शेहला राशिद, गांधी की हत्या करने वाले आज उनके नाम की दुहाई दे रहे हैं

पीएम मोदी के कल के बयान को लेकर लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। मोदी ने कहा था कि गोरक्षा के नाम पर हिंसा गलत है।

इस दौरान मोदी ने गाँधी के सिद्धांतों की भी बात कही थी। उन्होंने कहा कि हमें गांधी जी ने जो रास्ता दिखाया था ये उसके विपरीत है।

इस बीच अब जेएनयू की छात्र नेता शेहला राशिद ने मोदी के इस बयान को लेकर भाजपा प्रवक्ता की डीबेट में बोलती बंद कर दी।

दरअसल अंग्रेजी न्यूज चैनल इंडिया टुडे ने एक डिबेट शो रखा। इस डिबेट में जेएनयू की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद थीं तो वहीं बीजेपी की तरफ से संबित पात्रा मौजूद थे।

शेहला रशीद ने बीजेपी पर करारा हमला करते हुए कहा कि अलवर के विधायक ने बयान दिया कि उन्हें पहलू खान की हत्या का कोई अफसोस नहीं है।

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा भी दादरी जाकर अखलाक के हत्यारों के लिए अपनी संवेदना व्यक्त करते हैं। शहला रशीद को आक्रामक होता देख बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने उन्हें टोकने की कोशिश की।

संबित को टोकता देख शहला ने झुंझलाते हुए कह दिया कि ये भी कमाल है कि जिन लोगों ने गांधी जी को मार डाला वही लोग आज गांधी जी के नाम पर अपील कर रहें।

शहला रशीद की बातें सुनकर संबित बीच में बोल पड़े कि आपके आका के ऊपर इस वक्त कोर्ट में केस चल रहा है और आप यहां ये सब बातें कर रही हैं।

ये सुनकर शहला एक बार फिर आक्रामक हो गईं। शो के एंकर ने किसी तरह से बीच बचाव कर दोनों को शांत कराया और डिबेट को आगे बढ़ाया।

, "'These people killed Gandhi are now invoking Gandhi'.

#NEWSToday @Shehla_Rashid attacks BJP, says, 'these people killed Gandhi are now invoking Gandhi'.More videos at – http://bit.ly/it_videos #RE

Posted by India Today on Thursday, June 29, 2017

 

TOPPOPULARRECENT