Friday , July 21 2017
Home / Islami Duniya / भाजपा की जीत पर अबू धाबी के प्रिंस शेख़ ने पीएम मोदी से कहा…

भाजपा की जीत पर अबू धाबी के प्रिंस शेख़ ने पीएम मोदी से कहा…

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के चुनावों में मिली जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अबू धाबी के क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जाएद अल नहयान ने फोन पर बात कर उन्हें बधाई दी। एक ट्वीट में पीएमओ ने बताया कि शेख मोहम्मद बिन जाएद ने मोदी को फोन बधाई दी है। इसके अलावा मोदी को कनाडा के प्रधानमंत्री स्टीफन हार्पर ने भी शुभकामना दी है। हार्पर को जवाब में मोदी ने ट्वीट कर उन्हें धन्यवाद अर्पित किया।

 

 

इसके अलावा गायिका लता मंगेशकर, अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर ने भी मोदी को बधाई दी है। मोदी ने भी इन सभी हस्तियों का शुक्रिया अदा किया। लता मंगेशकर ने ट्वीट कर लिखा कि नमस्कार। आदरणीय नरेंद्र मोदी, अमित शाह और भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं को शानदार जीत की बहुत बधाई। वहीं, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिखा कि बड़ी जीत के लिए नरेंद्र मोदी जी को बधाई।

 
श्री श्री रविशंकर ने लिखा कि राज्य के चुनावों में जीत के लिए नरेंद्र मोदी और अमित शाह को बधाई। यह जनादेश गुड गवर्नेंस की जिम्मेदारी के साथ मिला है। उनके इस ट्वीट पर मोदी ने धन्यवाद देते हुए लिखा कि धन्यवाद श्री श्री जी। हमारा पूरा समय और ताकत लोगों की अपेक्षाओं को पूरा करने में लगेगी। यही नहीं टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने भाजपा और पीएम मोदी को इस ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई दी।

TOPPOPULARRECENT