Tuesday , May 30 2017
Home / Khaas Khabar / बैंड-बाजा लेकर आई थीं भाजपा विधायक, घायल जवान शेर मोहम्मद की माँ ने डांटकर वापस भेजा

बैंड-बाजा लेकर आई थीं भाजपा विधायक, घायल जवान शेर मोहम्मद की माँ ने डांटकर वापस भेजा

बुलंदशहर: भाजपा खुद को देश की सबसे बड़ी देशभक्त पार्टी कहती है। लेकिन पार्टी के नेताओं इतना तक नहीं पता कि देश के लिए कुर्बान होने वाले सैनिकों के साथ कैसे पेश आना चाहिए।

 कुछ ऐसा ही हुआ सुकमा नक्सली हमले में घायल जवान के साथ जब सोमवार को स्थानीय विधायक हमदर्दी बटोरने के लिए बैंडबाजा लेकर उनके घर पहुंच गईं।

इतना ही नहीं उनके आने पर भाजपा समर्थकों ने पूरे गांव में पटाखे भी फोड़े। लेकिन विधायक की ये हरकत देखकर लोग बेहद नाराज़ हर जिसके बाद गाँव वालों और घायल जवान शेर मोहम्मद की माँ ने विधायक को डांटकर वापस लौटा दिया।

दरअसल, रविवार देर रात सिकंदराबाद की भाजपा विधायक विमला सोलंकी शेर मोहम्मद के गांव पहुंची ताकि लोगों की सहानुभूति बटोर सके और देशभक्ति का प्रमाण दे सकें।

लेकिन गांव के लोग उनसे नाराज हो गए और गांव से बाहर कर दिया। स्थानीय लोगों का कहना है कि वे दुख की इस घड़ी में बैंड बाजा क्यों आईं। सबसे पहले वो गांव में घूमीं और उसके बाद जवान का हालचाल जानने पहुंचीं।

बता दें कि छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में हुए नक्सली हमले में 26 जवान शहीद और 8 जवान गंभीर रूप से घायल हुए थे। इन्हीं में से एक थे शेर मोहम्मद।

वहीँ, हद तो तब हो गई जब उनके समर्थकों ने आतिशबाजी करनी शुरू कर दी। इसके बाद जवान शेर मोहम्मद की मां फरीनाबीबी और उनके पड़ोसियों ने विमला सोलंकी को खूब खरी-खोटी सुनाई और वहां से चले जाने को कहा।

लोगों का कहना था कि जवानों की मौत और गांव के घायल बेटे को पूरा देश नहीं भूल पाया है। इस ग़म की घड़ी में भाजपा विधायक अपना राजनीतिक करियर चमकाने की कोशिश कर रही हैं।

वहीं, बाजपा विधायक विमला सिंह सोलंकी ने कहा, “गांव में गुलावठी ग्रामीण मंडल के मंत्री इमरान ने अपने घर पर मेरे लिए सम्मान समारोह रखा था। जीतने के बाद मैं पहली बार गांव में गई थी। जब समारोह खत्म हुआ और भीड़ कम हो गई तो मैं घायल जवान शेर मोहम्मद के घर उनके परिजनों से हालचाल लेने गई थी। मैं उनके घर बैंड बाजा के साथ नहीं गई थी।”

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT