Sunday , June 25 2017
Home / Uttar Pradesh / शिवपाल ने किया सेक्युलर मोर्चा बनाकर सांप्रदायिक ताकतों से लड़ने का ऐलान, रामगोपाल को बताया शकुनि

शिवपाल ने किया सेक्युलर मोर्चा बनाकर सांप्रदायिक ताकतों से लड़ने का ऐलान, रामगोपाल को बताया शकुनि

समाजवादी पार्टी में घमासान शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल यादव अभी भी आमने-सामने हैं।

लेकिन इसी बीच एक बड़ी खबर यह आ रही है कि शिवपाल सिंह यादव ने आज इटावा में एक प्रेस कांफ्रेंस करके सेक्युलर मोर्चा बना कर मुद्दा आधारित संघर्ष करने का एलान किया है।

शिवपाल यादव ने कहा कि तीन माह के अंदर सेक्युलर मोर्चे का गठन होगा। उन्होंने कहा कि सांप्रदायिक शक्तियों से लड़ने का दूसरा कोई चारा नहीं बचा है।

वहीँ, शिवपाल के इस ऐलान के साथ ही उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर भी विराम लग गया।

इस दौरान शिवपाल ने कहा कि अखिलेश यादव अपना वादा पूरा करें और नेता जी को फिर से राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाएं। तभी परिवार और पार्टी एक हो सकती है।

उन्होंने कहा कि सपा का नया संविधान हमने पढ़ा नहीं है मगर इसके रचयिता शकुनि (राम गोपाल) को मेरी सलाह है कि वे गीता ज़रूर पढ़ें।

शिवपाल ने कहा कि इटावा में पुलिस मुख्यमत्री की मंशा के अनुरूप कार्य नहीं कर रही है। निर्दोष लोगों को पिटा जा रहा है और अपराधी थाना चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस नहीं सुधरी तो मुख्यमत्री से मिलकर शिकायत करूँगा।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT