Tuesday , September 26 2017
Home / Uttar Pradesh / ‘यूपी में अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं, योगी से बेहतर अखिलेश थे, बदमाशों के ख़िलाफ़ कार्रवाई होती थी’

‘यूपी में अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं, योगी से बेहतर अखिलेश थे, बदमाशों के ख़िलाफ़ कार्रवाई होती थी’

यूपी में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं के बीच शिवसेना ने सीएम योगी पर निशाना साधा है। शिवसेना ने अपने ‘मुखपत्र सामना में छपे एक लेख में यूपी की कानून-व्यवस्था को लेकर योगी सरकार को आड़े हाथों लिया गया है।

शिवसेना ने कहा है कि यूपी में बीजेपी ने जीत का परचम लहराया और योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बना दिया। जीत से पहले बीजेपी सपा सरकार पर आरोप लगाती थी कि यूपी में जंगलराज है। लेकिन जबसे यूपी में योगी का राज आया है, तब से अपराधी और भी बेखौफ हो गए हैं।

लेख में आगे कहा गया है कि आये दिन यूपी में अपराध बढ़ते जा रहे हैं…दलित, अल्पसंख्यक और महिलाओं के खिलाफ हर रोज हिंसा की खबरें आ रही है। यूपी में हो रहे घटनाक्रम राज्य की छाती पर मूंग दल रहे हैं।

यहां तक की पीड़ित चीख-चीखकर योगी से सवाल कर रहे हैं- क्या यही है सबका साथ, सबका विकास। राज्य में विकास के नाम पर हिंसा और अपराधों में बढ़ावा हो रहा है। क्या इसी लिए पीएम मोदी ने योगी को यूपी का सीएम बनाया था ?

इनसे बेहतर तो अखिलेश सरकार थी, आखिर अपराधी के खिलाफ कार्रवाई तो की जाती है। यहाँ तो अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं। सीएम आदित्यनाथ के यूपी को अपराध मुक्त करने के दावों की पोल यूपी के दबंग आए दिन खोल रहे हैं।

 

TOPPOPULARRECENT