Tuesday , September 26 2017
Home / Khaas Khabar / शिवसेना प्रमुख ने मोदी का उड़ाया मजाक, कहा- आपने तो बिना पानी के देश को नहला दिया

शिवसेना प्रमुख ने मोदी का उड़ाया मजाक, कहा- आपने तो बिना पानी के देश को नहला दिया

मुंबई: पीएम नरेंद्र मोदी के ‘रेनकोट’ वाले बयान पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने उनपर पर तंज कसा है. उद्धव ने बीएमसी चुनाव के लिए शिवसेना उम्मीदवारों के समर्थन में रैली के दौरान कहा, मनमोहन सिंह तो कम से कम पानी का इस्तेमाल करके नहाते थे, लेकिन पीएम मोदी ने तो बिना पानी के ही पूरे देश को नहला दिया है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

बता दें कि केंद्र और महाराष्ट्र में सत्ता के बीच साझीदार शिवसेना और बीजेपी के रिश्तों में फिलहाल तनातनी चल रही है. पिछले कुछ दिनों से ठाकरे लगातार बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं. अमर उजाला के अनुसार, गुरुवार को हुई एक रैली में उनहोंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा भले ही पूर्व पीएम मनमोहन सिंह रेनकोट पहनते थे, लेकिन वे कम से कम पानी का इस्तेमाल करके तो नहाते थे, लेकिन एक आप जो देश में किसी को भी पानी से नहीं नहाने दे रहे हैं. आपने तो बिना साबुन के झाग पैदा कर दिया है.

उनहोंने कहा कि यह अच्छी बात है कि बीएमसी चुनाव में उन्होंने बीजेपी से गठबंधन नहीं किया वरना पोस्टर पर प्रधानमंत्री के साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और हत्या के आरोपी पूर्व विधायक पप्पू कलानी की तस्वीरें भी लगानी पड़तीं. यह राहत की बात है कि मुझे कलानी जैसे लोगों से हाथ नहीं मिलाना पड़ेगा.

उल्लेखनीय है कि राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब का देते हुए राज्यसभा में पीएम मोदी ने कहा था कि डॉक्टर साहब (मनमोहन) ने यूपीए सरकार के तमाम घोटालों के बावजूद खुद पर दाग नहीं लगने दिया. ऐसा लगता है कि नहाते वक्त रेनकोट पहनने की कला सिर्फ वही जानते थे.

TOPPOPULARRECENT