Monday , June 26 2017
Home / Khaas Khabar / मोदी ‘मन की बात’ बंद कर शुरू करें ‘गन की बात’: शिवसेना

मोदी ‘मन की बात’ बंद कर शुरू करें ‘गन की बात’: शिवसेना

शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी भारतीय सैनिकों के साथ हुई बर्बरता पर पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए अब ‘मन की बात’ बंद कर ‘गन की बात’ शुरू करें।

जम्मू-कश्मीर में सोमवार को पाकिस्तानी सेना द्वारा नियंत्रण रेखा पर तैनात दो भारतीय सैनिकों की हत्या कर उनका शव क्षत-विक्षत करने की घटना पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त देते हुए उद्धव ने कहा कि कश्मीर ‘जल रहा है’ और सरकार को कदम जरूर उठाना चाहिए।

प्रधानमंत्री के मासिक रेडियो कार्यक्रम के संदर्भ में उद्धव ने कहा, “अब मन की बात बंद करने और पाकिस्तान के खिलाफ गन की बात करने का समय आ गया है। मंगलवार को ही इससे पहले महाराष्ट्र सरकार में शिवसेना के मंत्री रादमास कदम ने मोदी की तस्वीर दिखाते हुए कहा कि उन्हें (मोदी) चुनाव जीतने की बजाय राष्ट्रीय सुरक्षा पर पूरा ध्यान देना चाहिए।

केंद्र की गठबंधन सरकार में सहयोगी उद्धव ने साथ ही केंद्र सरकार से आग्रह किया कि जम्मू एवं कश्मीर में बिगड़ते हालात पर चर्चा के लिए एक सर्वदलीय बैठक बुलाई जाए। शिवसेना के राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने कहा कि जो कुछ घट रहा है, वह बहुत गंभीर है। यह बहुत दुखद है।

राउत ने यहां मीडिया से कहा कि हमारा देश बड़ा है और फिर भी ये सारी चीजें घट रही हैं। यह हमारे लिए ठीक नहीं है। एक राष्ट्र के रूप में हमें कुछ निर्णय लेना है। जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर जो कुछ हो रहा है, उस पर चर्चा के लिए एक सर्वदलीय बैठक बुलाई जानी चाहिए। शिवसेना महाराष्ट्र में भी भाजपा की गठबंधन सहयोगी है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT