Saturday , June 24 2017
Home / Khaas Khabar / ‘अज़ान’ से सोनू निगम ने बताई दिक्कत, यूज़र्स बोले- आप भी जागरण में गाकर हमारी नींद में खलल डालते हैं

‘अज़ान’ से सोनू निगम ने बताई दिक्कत, यूज़र्स बोले- आप भी जागरण में गाकर हमारी नींद में खलल डालते हैं

सिंगर सोनू निगम ने अज़ान और मुस्लिम समाज के खिलाफ ट्वीट करके एक नए विवाद को जन्म दे दिया है। सोनू ने आज एक के बाद एक कई ट्वीट किए जिसमे उन्होंने अज़ान देने को गुंडागर्दी से जोड़ दिया।

सोनू ने ट्वीट किया, मैं मुस्लिम नहीं हूं और मुझे सुबह-सुबह अज़ान सुनकर जागना पड़ता है। इस तरह की जबरदस्ती की धार्मिकता भारत में कब बंद होगी।

इसके बाद उन्होंने कई ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया। सोनू ने आगे लिखा कि जब पैगम्बर मोहम्मद ने इस्लाम धर्म की स्थापना की थी उस वक्त बिजली नहीं थी। तो फिर एडिसन के आविष्कार के बाद मुझे ये सब कोलाहल क्यों सुनना पड़ रहा है?

अपने तीसरे ट्वीट में सोनू निगम ने कहा कि मैं ऐसे किसी मंदिर या गुरूद्वारे में विश्वास नहीं करता जहाँ बिजली का प्रयोग करके नास्तिक लोगों को उठाने का काम किया जाता हो।

वहीँ चौथे ट्वीट में सोनू ने मस्जिदों और गुरद्वारों में इस्तेमाल होने वाले लाउडस्पीकरों को गुंडागर्दी बताया।

इन ट्वीट्स के बाद सोनू निगम को लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ रहा है। कई लोगों ने उनके इस ट्वीट को घटिया बताया वहीं कुछ ने हिंदू धर्म में इस्तेमाल होने वाले गानों पर आपत्ति उठाई।

क्या बोले यूज़र्स-

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT