Thursday , October 19 2017
Home / Delhi News / इन्फोर्मेशन डायरेक्टर से सिसोदिया नाराज, हटाने के लिए चीफ सेक्रेटरी को लिखा पत्र

इन्फोर्मेशन डायरेक्टर से सिसोदिया नाराज, हटाने के लिए चीफ सेक्रेटरी को लिखा पत्र

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया इन्फोर्मेशन एन्ड पब्लिसिटी डायरेक्टर (डीआईपी) के कामकाज से नाराज हैं और मुख्य सचिव को निदेशक जयदेव सारंगी को हटाने को कहा है। श्री सिसोदिया ने पांच जून को पत्र में मुख्य सचिव एन एम कटटी से श्री सारंगी को हटाकर किसी और अधिकारी को नियुक्त करने का निर्देश दिया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह न्यूज़ 18 के अनुसार उपमुख्यमंत्री ने कहा है कि जिस काम के लिए श्री सारंगी को नियुक्त किया गया है, उसमें वह “असफल” रहे हैं।

श्री सारंगी का ताजा मामला जीएसटी पर व्यापारियों के साथ बातचीत से जुड़ा हुआ है। श्री सिसोदिया इस कार्यक्रम को फेसबुक पर लाइव दिखाना चाहते थे। लेकिन श्री सारंगी ने इसकी अनुमति देने से इंकार कर दिया। श्री सारंगी की दलील थी कि ऐसे कार्यक्रम आयोजित करने के लिए खुली निविदा की आवश्यकता है।

श्री सिसोदिया जो डीपीआई प्रमुख भी हैं, ने पत्र में लिखा है कि अधिकारी को यह नहीं मालूम है कि ऐसे कार्यक्रम को खुले टेंडर की जरूरत नहीं होती, बल्कि एक इंटरनेट कनेक्शन और कैमरे की जरूरत पड़ती है। पत्र में इससे पहले भी एक विज्ञापन की अनुमति नहीं देने का उल्लेख किया गया है। दिल्ली सरकार हाल ही में मजदूरों के लिए लागू किए गए न्यूनतम मजदूरी की योजना के लिए विज्ञापन अभियान चलाना चाहती थी, लेकिन देव ने इस अनुमति देने से इनकार कर दिया था।

TOPPOPULARRECENT