Saturday , September 23 2017
Home / Khaas Khabar / मोदी सरकार ने बढ़ाए रसोई गैस के दाम तो वायरल हुई केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी की फोटो, खूब हो रही खिंचाई

मोदी सरकार ने बढ़ाए रसोई गैस के दाम तो वायरल हुई केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी की फोटो, खूब हो रही खिंचाई

रसोई गैस के दाम बढ़ते ही स्‍मृति ईरानी की पुरानी तस्वीर और ट्विट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। गैस के दाम बढ़ते ही सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है।

इसी कड़ी में लोगों ने स्‍मृति ईरानी की कुछ पुरानी तस्वीर साझा की है जिसमें वह एलपीजी सिलेंडर लेकर सड़क पर प्रदर्शन करती नजर आ रही हैं। यह यूपीए सरकार के दौरान रसोई गैस के दाम बढ़ने पर स्‍मृति के किए गए विरोध की तस्‍वीर है।

लोगों ने ईरानी के इस जरिए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर तंज कसे हैं। कुछ लोगों ने यहां तक लिखा है कि दिल्‍ली में छात्र राजनीति में राष्‍ट्रवाद को लेकर उठे हंगामे के बीच सरकार ने गुप-चुप दाम बढ़ा दिए, ताकि कोई विरोध न हो पाए।

बता दें कि केंद्र सरकार ने बुधवार को बिना सब्सिडी वाले एलपीजी गैस सिलेंडर के दाम में 86 रुपये की बढ़ोतरी कर दी है। सरकार ने इसके पीछे अंतर्राष्‍ट्रीय बाजार में एलपीजी के दाम बढ़ना वजह बताया है। सार्वजनिक क्षेत्र की पेट्रोलियम कंपनियों के अनुसार, बिना सब्सिडी वाले गैस सिलेंडर अब 737.50 रुपये में मिलेगा।

TOPPOPULARRECENT