Thursday , July 20 2017
Home / Khaas Khabar / किसानों ने जंतर-मंतर पर पिया पेशाब, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- पीएम मोदी को शर्म नहीं आती

किसानों ने जंतर-मंतर पर पिया पेशाब, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- पीएम मोदी को शर्म नहीं आती

दिल्ली के जंतर-मंतर पर पिछले 38 दिनों से प्रदर्शन कर रहे तमिलनाडु के किसान सरकार तक अपनी आवाज़ पहुंचाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। लेकिन फ़िलहाल सरकार ने इनकी ओर ध्यान की ज़रूरत नहीं समझी है।

इसलिए हर रोज़ अलग-अलग तरीकों से प्रदर्शन कर रहे किसानों ने आज पिशाब पी पिया। कर्ज़ माफी की गुहार के साथ यूँ प्रदर्शन कर रहे किसानों ने पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर खुद को बुरी तरह से नजरअंदाज करने का आरोप लगाया।

इतना ही नहीं, किसानों का कहना है कि अगर सरकार ने उनके लिए कुछ नहीं किया तो हम लोग कल को मल खाने पर भी मजबूर हो जाएंगे।

बता दें कि पिछले एक महीने से जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन कर रहे ये तमिलनाडु किसान सरकार तक अपनी बात पहुंचाने के लिए काफी कुछ कर चुके हैं।

इससे पहले वह मरे हुए जानवर और घास भी खा चुके हैं। पीएम मोदी से मुलाकात न होने पर कुछ किसानों ने सड़क में निर्वस्त्र होकर प्रदर्शन भी किया था।

शनिवार को किसानों द्वारा प्रदर्शन के दौरान मूत्र पीने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग इनके समर्थन में खड़े हो गए हैं। वहीं, कई यूजर्स ने किसानों की मदद न करने पर राज्य सरकार और केंद्र सरकार को फटकारा है तो कुछ लोगों ने पीएम मोदी से इनकी मदद करने की अपील की है। कुछ यूजर्स ने सरकार और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए शर्म करने को कहा है।

TOPPOPULARRECENT