Saturday , September 23 2017
Home / Social Media / लखनऊ मेट्रो को मोदी की योजना बताकर घिरे UP के डिप्टी सीएम, यूज़र्स बोले- काम अखिलेश का बोलता है

लखनऊ मेट्रो को मोदी की योजना बताकर घिरे UP के डिप्टी सीएम, यूज़र्स बोले- काम अखिलेश का बोलता है

Samajwadi Party (SP) leader Mulayam Singh Yadav and chief minister of the northern Indian state of Uttar Pradesh, Akhilesh Yadav, inaugurate a trial run of metro rail service in Lucknow, India, Thursday, Dec. 1, 2017. (AP Photo/Rajesh Kumar Singh)

यूपी के डिप्टी सीएम मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने लखनऊ मेट्रो पर सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक ऐसा ट्वीट किया कि जिससे वह यूज़र्स के निशाने पर आ गए हैं।

दरअसल दिनेश शर्मा ने लखनऊ मेट्रो को पीएम मोदी का सपना बता डाला और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को इस काम को पूरा करने के लिए बधाई भी दी।

डिप्टी सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘लखनऊ मेट्रो यातायात सुलभ बनाएगी, मोदी जी के सपने को सच करने के लिए मुख्यमंत्री श्री योगी जी को 5 सितम्बर से मेट्रो शुरू करने पर बधाई!’

इस मामले में सोशल मीडिया यूज़र्स ने तुरंत ही दिनेश शर्मा के ट्वीट पर चुटकी लेनी शुरू कर दी।

लोगों का कहना है कि बीजेपी का यही काम है। खुद कोई काम ढंग का करते नहीं और जो काम और योजनाएं किसी और ने चलाई हो। उसको अपना बताने में लगे रहते हैं।

बीजेपी की ऐसी ओछी हरकतों से गुस्साए लोगों ने कहा कि मोदी ने पूर्व पीएम मनमोहन की योजनाओं को अपना नाम दे डाला और अब योगी भी पूर्व सीएम अखिलेश यादव की योजनाओं को अपना नाम देकर श्रेय ले रहे हैं।

लोगों का कहा कि लखनऊ मेट्रो का प्रोजेक्ट सपा की सरकार ने शुरू किया था और इसका सारा श्रेय पूर्व सीएम अखिलेश यादव को जाता है।

 

 

TOPPOPULARRECENT