Thursday , September 21 2017
Home / Khaas Khabar / अमित शाह ने खुद उड़ाया बीजेपी का मजाक, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

अमित शाह ने खुद उड़ाया बीजेपी का मजाक, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की एक गलती सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल हुआ ये कि बीते 14 अगस्त को अमित शाह कर्नाटक की राजधानी बैंगलोर में थे।

यहां पर उन्होंने अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के साथ ही प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कर्नाटक में सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए उनकी खामियां गिनानी शुरू कर दी।

इतने में उन्होंने कहा की कर्नाटक में विकास का कोई काम हो नहीं रहा है। आखिर ये पैसा जा कहां रहा है इन्हे जनता को जवाब देना होगा।
अमित शाह ने कहा की बीएस येदुरप्पा जी कहते हैं कि केंद्र सरकार कर्नाटक के विकास के लिए पैसे ही नहीं भेजती है।

ये कहते हुए अमित शाह ये भूल गए की बीएस येदुरप्पा बीजेपी के ही हैं। अमित शाह की जुबान फिसलते देख वहां मौजूद केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने बताया की वह गलत नाम ले रहे हैं।

जिसके बाद अमित शाह ने कहा- अरे माफ किजिएगा सिद्धरमैया जी की जगह येदुरप्पा जी का नाम ले लिया। अमित शाह आगे बोले- इक्सट्रीमली सॉरी मित्रों गलती हो गई।

इन घटना की वीडियो को कांग्रेस मीडिया सेल की अध्यक्ष राम्या ने अपने सोशल मीडिया के फेसबुक और ट्विटर एकाउंट्स पर शेयर की। अमित शाह से हुई ये गलती सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसे लोग अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर खूब शेयर कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT