Monday , August 21 2017
Home / Social Media / ट्रेंड हुआ #मोदी मस्ट स्पीक, यूज़र्स बोले- आखिर मोदी के योगी ने क़ब्रिस्तान-शमशान की जरूरत बढ़ा दी

ट्रेंड हुआ #मोदी मस्ट स्पीक, यूज़र्स बोले- आखिर मोदी के योगी ने क़ब्रिस्तान-शमशान की जरूरत बढ़ा दी

उत्तर प्रदेश: गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में मारे गए बच्चों पर पूरे देश के लोग सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर दुःख जताते हुए यूपी में सत्तारूढ़ योगी सरकार और पीएम मोदी पर हमला बोल रहे हैं। जिसके चलते ट्विटर पर #मोदी मस्ट स्पीक ट्रेंड कर रहा है।

दरअसल बच्चों की जान जाने की वजह वक्त पर पूरी मात्रा में ऑक्सीजन ना मिल पाना सामने आई है लेकिन यूपी सरकार इस बात को मानने से इंकार कर रही है। वह जापानी बुखार को इसका दोष दे रहे हैं।

इतने बड़े हादसे पर पीएम मोदी ने अब तक एक कोई टिप्पणी नहीं की है और न ही इसपर किसी तरह का दुःख जताना जरूरी समझा है।

इससे नाराज विपक्षी नेता और सोशल मीडिया यूज़र्स ट्विटर पर पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं। उनका कहना है की विदेशों में कोई भी दुर्घटना हो तो पीएम मोदी तुरंत ट्वीट कर दुःख करते हैं।

ये बच्चे उनके देश के हैं और इसपर उन्होंने एक शब्द तक नहीं कहा है। आज वह अपने मन की बात नहीं करना चाहेंगे ? मीडिया भी इस पर कुछ नहीं कह रहा है।
लोगों का कहना है की आपने यूपी चुनाव के दौरान शमशान और कब्रिस्तान की बातें की थी। भगवान ने आपकी बात सुन ली है। अब यूपी में इनकी और भी जरूरत है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा की मोदी जी ने नीतीश जी के इस्तीफे के 5 मिनट में ट्वीट कर दिया था, लेकिन 30 बच्चे राज्य प्रशासन की लापरवाही से मर गए मोदी जी चुप हैं। कुछ बोलिए!

समाजवादी पार्टी की नेता पंखुड़ी पाठक ने कहा की मोदी जी आपके मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश में क़ब्रिस्तान और शमशान दोनों की ज़रूरत बढ़ा दी है.आप अब चुप क्यूँ हैं?

 

TOPPOPULARRECENT