Thursday , September 21 2017
Home / Social Media / हरियाणा छेड़छाड़ मामला: सहवाग ने मनचलों को दी नसीहत, कोई भी हो.. कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे

हरियाणा छेड़छाड़ मामला: सहवाग ने मनचलों को दी नसीहत, कोई भी हो.. कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे

हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला द्वारा आईएएस अधिकारी की बेटी के साथ छेड़छाड़ मामले में क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने गुस्सा जताया है।

इसे मामले में सहवाग ने इस घटना पर दुख जताते हुए इसे शर्मनाक बताया है। उन्होंने इस मामले में निष्पक्ष जांच करने की मांग की है। इसके साथ उन्होंने देश में मनचले और आवारा लड़कों को खास नसीहत भी दी है।

सहवाग ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है की चंडीगढ़ की घटना शर्मनाक है। बिना किसी के प्रभाव के निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। कोई भी हो, कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे।’

सहवाग ने इस तरह की शर्मनाक घटना को अंजाम देने वाले बीजेपी नेता के बेटे विकास बराला पर निशाना साधते हुए लिखा कि कोई भी हो..कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे।
गौरतलब है की बीजेपी नेता के बेटे की इस हरकत पर देश भर के लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है। विपक्ष ने तो इस मामले में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला को पद से हटाने की मांग तक कर डाली है।

सहवाग के इस ट्वीट को सोशल मीडिया यूज़र्स खूब पसंद कर रहे हैं और इसे 4 हजार यूजर्स रिट्वीट कर चुके हैं। यूजर्स सहवाग के ट्वीट की तारीफ करते हुए लिख रहे हैं कि ‘कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे’ वाली लाइन ऐसा करने वाले नेताओं के लिए खतरे की घंटी है।

 

TOPPOPULARRECENT