Sunday , May 28 2017
Home / Entertainment / सोनू निगम का ट्वीट पब्लिसिटी स्टंट है, धार्मिक भावना आहत करने के लिए उनपर मुकदमा किया जाए: अबू आजमी

सोनू निगम का ट्वीट पब्लिसिटी स्टंट है, धार्मिक भावना आहत करने के लिए उनपर मुकदमा किया जाए: अबू आजमी

अज़ान वाले ट्वीट पर महाराष्ट्र के सपा विधायक अबू आज़मी ने सोनू निगम पर निशाना साधा है। अबू आज़मी ने सोनू के इस बयान को सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का तरीका करार दिया। उन्होंने कहा कि सोनू निगम जैसे लोग देश में अशांति और सांप्रदायिकता फैलाने के लिए इस तरह के बयान देते हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अबू आज़मी ने कहा, ‘सोनू निगम ने भी सस्ती लोकप्रियता के लिए यह बयान दिया है ताकि हिंदुओं और मुसलमानों में नफरत पैदा हो। कई ऐसे लोग हैं जिन्हें सुबह की अज़ान से दिल को सुकून मिलता है और लोग जाग भी जाते है।’

उन्होंने कहा कि सोनू निगम के इस बेहूदा बयान को अनदेखा किया जाना चाहिए क्योंकि यह बयान ने प्रसिद्धि प्राप्त करने का एक स्टंट है।

अबू आज़मी ने सोनू निगम पर तुरंत मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग करते हुए कहा कि उन्होंने मुसलमानों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। सोनू निगम जैसे लोगों पर नजर रखने की जरूरत है ताकि देश की शांति बहाल रहे।

उन्होंने कहा कि हर किसी को अपने धर्म का पालन करने की पूरी स्वतंत्रता है, ऐसे में इस तरह के साम्प्रदायिक तत्व माहौल खराब करने के लिए यह काम कर रहे हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT