Saturday , August 19 2017
Home / Khaas Khabar / झोले वाले फ़कीर बने फिरते हैं मोदीजी क्योंकि सारा माल उसी में संभाल रखा है: आजम खान

झोले वाले फ़कीर बने फिरते हैं मोदीजी क्योंकि सारा माल उसी में संभाल रखा है: आजम खान

उत्तर प्रदेश: यूपी के मुरादाबाद के बिलारी में के जनसभा को संबोधित करते हुए सपा के कद्दावर नेता आजम खान ने बीजेपी सरकार पर जमकर भड़ास निकाली। आज़म खान ने कहा कि बीजेपी ने 70  साल से एक ही काम करना सीखा है वह है लोगों को आपस में लड़वाना ताकि लोग आपस में लड़-लड़ कर मर जाएँ। ऐसा करके बीजेपी भारत के सरजमीं पर कोढ़ की बिमारी फैलाना चाहती है।

मुरादाबाद आये मोदी ने कहा था कि मैं तो फ़कीर हूँ,झोला लेकर चला जाऊंगा। लेकिन इस फ़कीर ने 2 साल में 80 करोड़ के कपडे बनवाएं है और सारा माल इन्होंने झोले में ही संभाल रखा है। गाय के नाम पर हिंदू-मुसलामानों को लड़वाया जा रहा है। मान लेते हैं कि गाय मुसलमान का ईमान नहीं भी है लेकिन हम गाय को काटने वाले हामी भी नहीं हैं।

बीफबैन का मुद्दा उठाने वाले मोदी के घर के पास एक होटल हैं जहाँ खुलेआम बीफ बेचा जाता है। वहां उनकी नजर क्यों नहीं जाती  लेकिन आम लोगों को इस बीफ के चक्कर में लड़वाया और मरवाया जा रहा है।

हम भी इस देश उतना ही प्यार करते हैं जितना इस देश का हिन्दू करता है। आजादी में वक़्त लड़ने वाले लोगों में से 40 फीसदी मुसलमान थे जिसका सबूत आज आपको जलियांवाला बाग़ में लगी लखती पर लिखे नामों से मिल जाएगा।

TOPPOPULARRECENT