Tuesday , June 27 2017
Home / Uttar Pradesh / गाय और भैंसों पर ही नहीं, मुसलमानों को काटने पर भी रोक लगनी चाहिए: आजम खान

गाय और भैंसों पर ही नहीं, मुसलमानों को काटने पर भी रोक लगनी चाहिए: आजम खान

देश भर में मुसलमानों के ख़िलाफ़ हो रही हिंसा पर सपा के वरिष्ठ नेता आज़म खान ने अपनी बेबाक राय रखी है।

न्यूज़ चैनल ‘आजतक’ को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में आज़म ने कहा कि देश में ऐसा माहौल बना दिया गया है मानों सभी परेशानियों की वजह मुसलमान हैं।

आज़म खान ने कटाक्ष करते हुए आजम खान ने कहा, “मुसलमानों से तो वोटिंग राइट्स वापस ले लेने चाहिए। उन्हें चुनाव में खड़े होने का हक भी ना हो। देश की सियासत से उन्हें हटा दिया जाय। यही देश में अमन का उपाय होगा।

बातचीत के दौरान आज़म खान ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अयोध्या दौरे पर अपनी राय व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा, “योगीजी धार्मिक आदमी हैं। गोरखपुर के बड़े मंदिर के महंत हैं। उन्हें तो कोई मंदिर छोड़ना ही नहीं चाहिए। हर मंदिर में जाना चाहिए। अयोध्या तो सेंटर है अकीदे का। वहां का तो ऐतिहासिक महत्व है. वहां तो जाना ही चाहिए।”

आजम खान ने यूपी की बिगड़ी कानून-व्यवस्था पर बोलते हुए कहा कि पूरे सूबे में इस वक़्त अराजकता का माहौल है। बदमाशों को छूट मिली हुई है।

मांस के कारोबार पर अपनी राय रखते हुए उन्होंने कहा, “स्लाटर हाउस बन्द करने के बजाय मांस का एक्सपोर्ट बन्द कर दें। कारोबार बंद हो जाएगा। गाय ही नहीं भैंस, बकरे, तीतर, बटेर सब के वध पर भी रोक लगे। आदमी काटे जाने पर भी रोक लगे।”

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT