Sunday , June 25 2017
Home / Khaas Khabar / सोशल मीडिया पर वायरल हुई सरफ़राज़ अहमद के बेटे के साथ धोनी की फोटो, लोगों ने की तारीफ़

सोशल मीडिया पर वायरल हुई सरफ़राज़ अहमद के बेटे के साथ धोनी की फोटो, लोगों ने की तारीफ़

हिंदुस्तान और पाकिस्तान के साथ तमाम क्रिकेट प्रेमियों की नज़र रविवार को होने वाले चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल पर है । फाइनल में भारत और पाकिस्‍तान के बीच रविवार को हाई वोल्‍टेज मुकाबला होना है।

लेकिन उससे पहले पूर्व भारतीय कप्‍तान महेन्‍द्र सिंह धोनी की एक तस्वीर ने सबका दिल जीत लिया । धोनी ने पाकिस्‍तानी कप्‍तान सरफराज अहमद के बेटे अब्‍दुल्‍ला के साथ तस्‍वीर खिंचाई। करीब एक दशक तक भारतीय क्रिकेट टीम की अगुवाई करने वाले धोनी दूसरी बार चैम्पियंस ट्रॉफी जरूर उठाना चाहेंगे।

भारत और पाकिस्‍तान के बीच क्रिकेट मैचों में दर्शकों की भावनाएं चरम पर रहती हैं, मगर क्रिकेटर्स पूरी खेल भावना दिखाते हैं। सरफराज के बेटे का नाम अब्‍दुल्‍ला है और दोनों की ये फोटो वरिष्‍ठ टीवी एंकर राजदीप सरदेसाई ने ट्वीट की है। तस्‍वीर के साथ राजदीप ने लिखा, ”चैम्पियंस ट्रॉफी फाइनल से पहले एक अच्‍छी फोटो। सरफराज अहमद के बेटे के साथ एमएस धोनी। सीमाओं से परे खेल!”

राजदीप की ट्वीट की गई ये फोटो वायरल हो गई है । हज़ारों लोगों ने इसे देखा है और शेयर किया है । लोगों ने धोनी की खेल भावना की तारीफ की है। अंकित वर्मा ने लिखा है, ”वह (धोनी) सांप्रदायिक तरीके से नहीं सोचते। सभी भारतीय खिलाड़ी पाकिस्‍तानी खिलाड़‍ियों के साथ अच्‍छा व्‍यवहार करते हैं।” बड़ी संख्‍या में पाकिस्‍तानी फैंस ने भी धोनी की खेल भावना को सराहा।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT