Saturday , September 23 2017
Home / Bihar/Jharkhand / SSP ने जारी कि हिदायत, नशे में नहीं रहें पुलिसकर्मी नक्सली कर सकते हैं हमला

SSP ने जारी कि हिदायत, नशे में नहीं रहें पुलिसकर्मी नक्सली कर सकते हैं हमला

भागलपुर : होली के रंग को नक्सली बदरंग कर सकते हैं। ग्रामीण इलाकों के थाना,पुलिस पिकेट पर निशाना बना सकते हैं। एसएसपी विवेक कुमार ने सभी थानेदारों को पत्र लिखकर अलर्ट जारी किया है। एसएसपी ने हिदायत दी है कि होली के दौरान पुलिसकर्मी नशे में न रहें,नक्सली इसका फायदा उठाकर हमला कर सकते हैं।

एसएसपी ने कहा है कि कई बार होली के त्योहार के दौरान अनधिकृत रूप से पुलिसकर्मी ड्यूटी से गायब रहते हैं या शराब पीकर ड्यूटी करते हैं। इससे पुलिस पोस्ट असुरक्षित हो जाते हैं। इस हालत में आपात स्थिति से निबटने में परेशानी होती है।

पूर्व में होली के त्योहार पर नक्सली पुलिस पोस्ट,पिकेट,थाना आदि पर हमला कर जान-माल का नुकसान कर चुके हैं। इसलिए संवेदनशील प्रतिष्ठान,पुलिस पिकेट को हर हाल में सुरक्षित रखने की जरूरत है। नक्सल प्रभावित इलाके में रैफ और बीएमपी के साथ पुलिस समन्वय स्थापित कर विशेष सतर्कता बरते।

किसी भी पुलिस अफसर और पुलिसकर्मी को अनाधिकृत रूप से गायब रहने,अशोभनीय आचरण करने से रोकने के लिए कारगर उपाय करे और इस पर कड़ी निगरानी रखे। संबंधित अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अपने-अपने क्षेत्र में उक्त निर्देशों का कड़ाई से पालन कराएं।

TOPPOPULARRECENT