Friday , October 20 2017
Home / Election 2017 / मणिपुर चुनाव: स्टिंग आपरेशन में सामने आई बीजेपी की असलियत, पैसे देकर वोट खरीदने का बना रहे थे प्लान

मणिपुर चुनाव: स्टिंग आपरेशन में सामने आई बीजेपी की असलियत, पैसे देकर वोट खरीदने का बना रहे थे प्लान

मणिपुर में 4 से 8 मार्च को 60 सीटों पर विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। हर राजनीतिक दल चुनाव की तैयारियों में जुटा है। ऐसे में बीजेपी के एक उम्मीदवार का एक स्टिंग आपरेशन सामने आया है जोकि इंडिया टुडे द्वारा किया गया है।

स्टिंग द्वारा बनाई गई इस वीडियो में बीजेपी के उम्मीदवार वोबा जोराम कैमरे पर बता रहे हैं कि उन्होंने वोट पाने के लिए लोगों को पैसे बांटने का प्लान बनाया है। इसमें वह कह रहे है कि वह नोटों के बदले लोगों ने वोटें लेंगे।

जोराम ने पिछली बार तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था और इस बार उन्हें बीजेपी ने सेनापति जिले की माओ विधानसभा सीट से टिकट दिया है।

इस वीडियो में जब जोराम कह रहे हैं कि अपने चुनाव प्रचार पर मैंने 1.02 करोड़ रुपए पहले ही खर्च कर दिए हैं। लेकिन मुझे अभी और खर्च करना होगा। अगर मेरे पास दो करोड़ हैं तो मैं पक्का जीत जाऊंगा।

जब जोराम से ये पूछा गया कि इतना पैसा इस्‍तेमाल कहां करेंगे तो उनहोंने बताया कि इसका ज्‍यादातर हिस्‍सा चुनाव के प्रचार और गांववालों को कैश देकर वोट खरीदने में होगा। इससे आगे उन्होंने क्या कहा जाने के लिए देखें वीडियो:

 

TOPPOPULARRECENT