Wednesday , October 18 2017
Home / Khaas Khabar / PM के गुजरात में बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे राहुल की गाड़ी पर मोदी-मोदी का नारा लगाकर किया पथराव

PM के गुजरात में बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे राहुल की गाड़ी पर मोदी-मोदी का नारा लगाकर किया पथराव

गुजरात के बनासकांठा में बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की गाड़ी पर पत्थर फेंके गए, पत्थर से गाड़ी के शीशे टूट गए। हालांकि मले में राहुल गांधी को कोई चोट नहीं आई है।

प्रदर्शनकारी पत्थरबाजी के दौरान मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे। जिसके जवाब राहुल गांधी ने कहा कि वो इस तरह के विरोध से पीछे नहीं हटने वाले हैं।

अपने दौरे पर राहुल ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बाढ़ पीड़ितों को सरकार की तरफ से कोई मदद नहीं दी जा रही है। गुजरात में बाढ़ के कारण 83 लोगों की जान चली गई है।

सरकार इनकी तरफ कोई ध्यान नहीं दे रही है, लोगों को अभी तक मुआवजा नहीं दिया गया है। राहुल ने कहा कि इस दुःख की घड़ी में कांग्रेस इन लोगों के साथ खड़ी है। कल राहुल गाँधी में असम में बाढ़ पीड़ितों से मुलाक़ात की है।

आपको बता दें कि गुजरात में आई भीषण बाढ़ के बाद पीएम मोदी ने हवाई सर्वेक्षण करने के बाद इसके बचाव कार्य के लिए 500 करोड़ रुपये और इसमें जान गंवाने वाले प्रत्येक शख्स के परिजनों को दो लाख रुपये व घायलों को 50 हजार रुपये के मुआवजे की घोषणा की थी।

 

TOPPOPULARRECENT