Friday , September 22 2017
Home / Bihar News / बिहार: बीफ़ के नाम पर गौरक्षकों ने शहाबुद्दीन को पीटा, पुलिस ने मुसलमानों को ही किया गिरफ़्तार

बिहार: बीफ़ के नाम पर गौरक्षकों ने शहाबुद्दीन को पीटा, पुलिस ने मुसलमानों को ही किया गिरफ़्तार

बिहार के चंम्पारन में बीफ के शक को लेकर गौरक्षकों ने मुस्लिमों की पिटाई कर दी है। पिछले 15 दिनों में बीफ के नाम पर ये दूसरा हमला हुआ है। जिसमें कई लोग भीड़ की हिंसा का शिकार हुए हैं।

न्यू इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक मुताबिक भीड़ में विश्व हिंदू परिषद के कई लोग शामिल थे। जिन्होंने हमले को अंजाम दिया।

बताया जा रहा है कि नाराज भीड़ ने शहाबुद्दीन नाम के शख्स के घर पर हमला बोला और इसमें पड़ोसियों को भी अपना निशाना बनाया। इस बीच भारी पुलिसफोर्स मौके पर पहुंचा और हालातों को काबू में करने लगे।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि उन्हें नाराज लोगों को शांत करने में काफी कड़ी मश्कत करनी पड़ी। हमले में बुरी तरह घायल हुए 4 लोगों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हालांकि बाद में बीफ कानून टूटने के आरोप में पुलिस ने 7 मुस्लिमों को गिरफ्तार किया है। जिन पर समुदाय की भावनाओं को आहत करने का आरोप है। इसमें खुदुश कुरैशी, नसरुद्दीन मियां, मुस्तफा मियां, जहांगीर मियां, असलम अंसारी, बब्लू मियां और रिजवान मियां को हिरासत में लिया गया है।

मुस्लिमों पर हमला होने के बाद एफआईआर दर्ज ना होने पर झा ने सफाई दी कि किसी की ओर से शिकायत नहीं होने की वजह से पिटाई करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

TOPPOPULARRECENT