Thursday , May 25 2017
Home / Delhi News / नाथूराम गोडसे जयंती के कार्यक्रम में पहुंचा विवादित बाबा ओम, लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

नाथूराम गोडसे जयंती के कार्यक्रम में पहुंचा विवादित बाबा ओम, लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

नई दिल्ली: बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागी स्वामी एक बार फिर चर्चा में हैं, इस बार उन्होंने खुद कुछ नहीं किया बल्कि उनकी पिटाई हो गई है । शुक्रवार को एक कार्यक्रम में स्वामी ओम भीड़ के हत्थे चढ़ गए और भीड़ ने उनकी जमकर धुनाई कर दी. इतनी ही नहीं स्वामी की कार में भी तोड़फोड़ की.

दिल्ली के विकास नगर स्थित सत्यम वाटिका में नाथूराम गोडसे जयंती का कार्यक्रम रखा गया था जिसमें बिग बॉस सीजन-10 प्रतियोगी स्वामी ओम बाबा को बुलाया गया था. स्वागत के लिए जैसे ही बाबा को मंच पर बुलाया गया तो भीड़ में कुछ लोग भड़क गए. उनका कहना था कि गोडसे जैसी महान हस्ती के जयंती पर ऐसे पाखंडी बाबा को बुलाकर उनका अपमान किया है.

कार्यक्रम में कुछ लोगों के विरोध जताते ही चारों ओर से स्वामी के खिलाफ आवाज उठने लगी और देखते ही देखते स्वामी ओम पर भीड़ टूट पड़ी और लात घूसों की बरसात कर दी. इतना ही नही स्वामी ओम अपनी कार में सवार होकर जब वहां से भागने लगे तो लोगों ने उनकी गाड़ी को चारों तरफ से घेर लिया और उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया. हमले में स्वामी ओम की कार का शीशा भी टूट गया और कार का ड्राइवर भी घायल हो गया है ।

स्वामी ओम के पिटने का ये कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले स्वामी ओम एक न्यूज़ चैनल के लाइव शो में भी पब्लिक के हाथों पिट चुके हैं ।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT