Thursday , October 19 2017
Home / Assam / West Bengal / T20 वर्ल्डकप : अमिताभ बच्चन ने राष्ट्रगान के लिए नहीं लिए थे पैसे: CAB

T20 वर्ल्डकप : अमिताभ बच्चन ने राष्ट्रगान के लिए नहीं लिए थे पैसे: CAB

Kolkata Bollywood megastar Amitabh Bachchan singing national anthem before the start of India vs Pakistan World T20 match at Eden Garden in Kolkata on Saturday. PTI Photo by Ashok Bhaumik(PTI3_19_2016_000275A)

कोलकाता:  ईडन गार्डन्स में शनिवार रात खेले गए भारत- पाकिस्तान  के मैच को लेकर जहां क्रिकेट प्रेमियों में उत्सुकता देखने को मिली वहीं इस मैच में अमिताभ द्वारा राष्ट्रगान गाने के लिए ली गई फीस की रकम की चर्चा ने भी लोगों का ध्यान आकर्ष‍ित किया.

दरअसल सोशल मीडिया में एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि महानायक ने राष्ट्रगान गाने के लिए 4 करोड़ रुपये लिए थे. इस रिपोर्ट पर अमिताभ के कुछ प्रशंसकों ने प्रतिक्रिया दी, तो कुछ ने उनके देशप्रेम पर उंगली उठाई. लेकिन, सीएबी के एक शीर्ष अधिकारी ने रविवार को सोशल मीडिया की रिपोर्ट को गलत बताया. उन्होंने आईएएनएस को बताया, ‘नहीं, अमिताभ बच्चन ने हमसे कोई पैसे नहीं लिए.’

एक न्यूज़ पोर्टल के अनुसार अभिनेता  अमिताभ बच्चन ने यहां टी-20 वर्ल्ड कप में खेले गए भारत-पाकिस्तान मैच से पहले राष्ट्रगान गाने के लिए कोई फीस नहीं लिया  थी.  जानकारी क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी) के एक बुज़ुर्ग अफसर ने दी. खबर के अनुसार अमिताभ ने मैच देखने के लिए कोलकाता आने-जाने के लिए अपने फ्लाइट टिकट खुद बुक कराए और होटल के बिल भी खुद चुकता किए थे .

TOPPOPULARRECENT