Friday , July 28 2017
Home / Social Media / विवादित कनाडाई लेखक तारिक फतेह ने शेयर किया PM मोदी का वीडियो, खूब हो रहा है वायरल

विवादित कनाडाई लेखक तारिक फतेह ने शेयर किया PM मोदी का वीडियो, खूब हो रहा है वायरल

पाकिस्तानी मूल के कनाडाई लेखक तारिक फतेह ने अपने ट्विटर हैंडल पर पीएम मोदी का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह कश्मीर से हिन्दुओं के पलायन का मुद्दा उठाते हुए फारुख अब्दुल्लाह पर निशाना साध रहे हैं।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए फ़तेह ने ट्वीट किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू कश्मीर के सांप्रदायिक फारुख अब्दुल्ला को मुंहतोड़ जवाब दिया है। हिंदुओं के घाटी से पलायन के लिए मोदी ने फारुख अब्दुल्ला और उनके परिवार पर भी निशाना साधा।

वीडियो में पीएम मोदी कह रहे हैं, ‘फारुख अब्दुल्ला से मैं कहना चाहता हूं कि हजारों सालों के हिंदुस्तान के इतिहास में भारत की हजारों साल की महान सेक्युलेरिज्म की परंपरा को सबसे गहरी चोट अगर कहीं पड़ी है तो कश्मीर में पड़ी है और वो भी श्रीमान फारुख अब्दुल्ला जी आपके पिता, आपकी और आपके बेटे की राजनीति के चलते हुए है।

कश्मीर इस देश का पहला ऐसा राज्य है जहाँ से पंडितों को धर्म के आधार पर निकाल दिया गया। ये जो सुखी परंपरा की जमीन थी उसे आप ने निजी राजनीतिक स्वास्थ के लिए संप्रदाय के रंग से रंग दिया है।

खमीर से पंडितों को वहां से खदेड़ देने वाले लोग किस मुंह से बिना सांप्रदायिकता का उपदेश दे रहे हैं। आपको ये शोभा नहीं देता हैं। हम चुप हैं इसका मतलब यह नहीं है कि जो भी चाहे वो भारत की हजारों साल की महान सांस्कृतिक विरासत को आए दिन चोंट पहुंचता रहे।

TOPPOPULARRECENT