Wednesday , June 28 2017
Home / Bihar News / शर्मनाक: यूनिफॉर्म का पैसा नहीं जमा किया, तो टीचर ने दो सगी बहनों के सरेआम कपड़े उतरवाए

शर्मनाक: यूनिफॉर्म का पैसा नहीं जमा किया, तो टीचर ने दो सगी बहनों के सरेआम कपड़े उतरवाए

बिहार के जिला बेगूसराय से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक स्कूल टीचर ने दो बहनों का सिर्फ इसलिए कपड़ा उतरवा दिया क्योंकि उन्होंने यूनिफार्म का पैसा नहीं जमा किया था।

मामला वीरपुर गांव का है जहां एक टीचर ने कथित तौर पर दो सगी बहनों का कपड़ा उतरवा दिया। बताया जा रहा है कि दोनों बेहद गरीब परिवार से आती हैं और उन्होंने पैसा नहीं होने के चलते ड्रेस का पैसा नहीं दिया था।

फ़िलहाल बिहार के शिक्षामंत्री अशोक चौधरी ने इस घटना की निंदा की है और मामले की जांच कराने का भरोसा दिलाया है।

बेगूसराय के एस.पी. रंजीत मिश्रा ने बताया कि लड़कियों के पिता की शिकायत पर टीचर अंजना कुमारी और स्कूल के डायरेक्टर एन.के. झा को शुक्रवार रात को गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद दोनों आरोपियों को शनिवार को मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

लड़कियों के पिता ने बताया, ‘मैं शुक्रवार को दोपहर एक बजे अपनी बेटियों को लाने बी.आर. एकेडेमी गया था। मेरी छोटी बेटी ने मुझे बताया, “उसकी टीचर अंजना कुमारी मुझसे मिलना चाहती हैं। उसने मुझे स्कूल यूनिफॉर्म के लिए पैसे देने के लिए जोर दिया। मैंने जून तक पैसे देने की बात कही, लेकिन वह नहीं मानी और मेरी बेटियों के कपड़े उतरवा दिए। जब मैं डायरेक्टर के पास गया तो उसने भी मुझे झिड़कते हुए बेटियों को अर्द्धनग्न अवस्था में ले जाने को कहा।”

Top Stories

TOPPOPULARRECENT