Thursday , July 27 2017
Home / Sports / टीम इंडिया के नए कोच पर फैसला अभी नहीं, BCCI का खुलासा

टीम इंडिया के नए कोच पर फैसला अभी नहीं, BCCI का खुलासा

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम की नये कोच को लेकर अभी तक रहस्य बना हुआ है। टीम इंडिया के नए कोच को लेकर मंगलवार को मीडिया में खबरों का बाजार गर्म रहा। पहले शास्त्री के कोच बनने की खबर आई लेकिन कुछ देर बाद ही बीसीसीआई के सचिव चौधरी ने इसका खंडन करते हुए कहा कि सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण की तीन सदस्यीय समिति को अब कोच का फैसला करना है। उन्होंने मीडिया में शास्त्री के कोच बनने की खबरों को पूरी तरह से ख़ारिज कर दिया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

मंगलवार का दिन बीसीसीआई के लिए दो तरह से सनसनीखेज रहा। एक तो लोढ़ा समिति की सिफारिशों को लेकर अपने विशेष आम बैठक (एसजीएम) को स्थगित कर दिया गया, और दूसरी तरफ़ कोच के मामले में बीसीसीआई को सफाई देना पड़ा।

दरअसल बीसीसीआई प्रबंधन और आयोजकों की कमीटी के अध्यक्ष विनोद राय ने सोमवार रात को कहा था कि क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) को मंगलवार शाम तक कोच का फैसला कर लेना है। इसी बीच मीडिया में खबर आई कि शास्त्री को कोच बना दिया गया है। इसके बाद तो यह खबर मीडिया में जंगल की आग की तरह फैल गई कि रवि शास्त्री को कोच बना दिया गया है। उनका कार्यकाल 2019 के वनडे विश्व कप तक के लिए होगा।

TOPPOPULARRECENT