Thursday , September 21 2017
Home / Bihar News / गुजरात से मदद लेने पर तेजस्वी बोले- फिर पलटे नीतीश, पहले किस अंतरात्मा के कहने धनराशि लौटाई थी

गुजरात से मदद लेने पर तेजस्वी बोले- फिर पलटे नीतीश, पहले किस अंतरात्मा के कहने धनराशि लौटाई थी

पटना: बिहार में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए गुजरात, छत्तीसगढ़ और झारखंड की सरकार ने मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 5-5 करोड़ रूपये दिए हैं। जिसके लिए बिहार के मुख्यमंत्री ने उनका बहुत आभार जताया है।

इसपर आरजेडी अध्य्क्ष लालू यादव के बेटे और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को याद करवाया कोसी त्रासदी के वक़्त कैसे उन्होंने गुजरात सरकार द्वारा दिए गए पांच करोड़ की मदद लौटा दिया था।

सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट करते हुए तेजस्वी ने कहा कि “बिहार चुनाव नीतीश जी ने ‘बिहारी बनाम बाहरी’ के नाम पर लड़ा था. बाहरी गुजरातियों को कहा गया था। अब उनके आगे हाथ फैला रहे हैं? कहां है अंतरात्मा?”

तेजस्वी ने एक अन्य ट्वीट में नीतीश से सवाल करते हुए लिखा कि जब तब गुजरात के तत्कालीन सीएम नरेंद्र मोदी द्वारा बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए दी गई धनराशि का चेक नीतीश ने किस अंतरात्मा के कहने पर लौटा दिया था?

आज जब नीतीश को उसी गुजरात सरकार का पांच करोड़ का चेक मिला तो वह खुद को कितना लाचार, कमजोर और टूटा हुआ महसूस कर रहे होंगे? सोचिए!”

आपको बता दें कि साल 2008 में कोसी त्रासदी के दौरान गुजरात में तत्कालीन सीएम मोदी ने बिहार सरकार को पांच करोड़ रुपये बाढ़ राहत कोष के लिए भेजे लेकिनअखबारों में एड देने से नाराज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बाद में वह चेक गुजरात सरकार को लौटा दिया था।

TOPPOPULARRECENT