Thursday , September 21 2017
Home / International / हार्वे तूफान: टेक्सास की सबसे बड़ी चर्च के दरवाजे किया बंद

हार्वे तूफान: टेक्सास की सबसे बड़ी चर्च के दरवाजे किया बंद

ह्यूस्टन : अमेरिका में आए सर्वाधिक शक्तिशाली तूफान हार्वे से भारी तबाही मची है। सबसे ज्‍यादा नुकसान टेक्‍सास प्रांत में हुआ है। मूसलाधार बारिश के कारण जल प्रलय आ गया। टेक्सास को 50 साल के सबसे भयावह तूफान हार्वे का सामना करना पड़ रहा है।

वहीँ पास्टर जोएल ओस्टीन ने 16,000 सीटों की पेशकश नहीं करने की आलोचना की, जो तूफ़ान से लोगों को बचने के लिए चर्च और प्राथनागार में शरण लेने के लिए हो सकता था।

ह्यूस्टन में एक चर्च ने अपने दरवाजे तूफान हार्वे के बाद में बंद कर दिए। जिसने विपत्तिपूर्ण बाढ़ का कारण बना और हजारों लोगों को अपने घर छोड़ने को मजबूर किया।

वही सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने पोस्ट किया कि अमेरिका में सबसे बड़े चर्चों में से एक – 16,000 सीट वाले मैदान सहित – हार्वे के पीड़ितों में लेने में सक्षम नहीं था।

वही एमिली टिंबोल, एक लेखक जिन्होंने रूढ़िवादी ईसाइयों के बीच समलैंगिकता के बारे में गंभीर रूप से लिखा और ट्वीट किया कि “यह समझ में नहीं आ रहा है कि आप अपने मेगा चर्च को ह्यूस्टन नागरिकों को क्यों नहीं खोल रहे हैं, यह समझने में मेरी सहायता करें यीशु।”

अन्य लोगों ने बताया कि इस इलाके में मस्जिद अभी भी खुले हैं और लोगों के आवास की पेशकश कर रही है, जिसमें ग्रेटर ह्यूस्टन के 21 केंद्रों की इस्लामिक सोसाइटी शामिल है।

TOPPOPULARRECENT