Monday , October 23 2017
Home / Khaas Khabar / किसानों पर चर्चा के लिए समय नहीं, लेकिन GST के लिए रात 12 बजे संसद खुले: राहुल

किसानों पर चर्चा के लिए समय नहीं, लेकिन GST के लिए रात 12 बजे संसद खुले: राहुल

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कल यहां दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने के वादे से मुकरने का आरोप लगाते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार के पास लोकसभा में किसानों की समस्याओं पर चर्चा के लिए भी समय नहीं है। लेकिन अमेरिका को जीएसटी कानून दिखाने के लिए रात 12 बजे संसद खोल दिया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

श्री गांधी राजस्थान के आदिवासी बहुल बांसवाडा शहर में प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से आयोजित ‘किसान आक्रोश रैली’ से ख़िताब कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास गरीब, किसान, मजदूर, छोटे व्यापारियों के दुख-दर्द सुनने के लिए समय नहीं है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने सत्ता में आने से पहले देश की जनता और युवकों से दो महत्वपूर्ण वादे किए थे, जिनमें से एक यह है कि हर साल दो करोड़ युवाओं को नौकरियां दी जाएंगी और दूसरा हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपये जमा किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि जब मैं संसद में सवाल उठाया कि कितने लोगों को रोजगार दिया गया तो जवाब मिला कि यह संख्या एक लाख से भी कम है। श्री गांधी ने देश को आजाद कराने में कांग्रेस पार्टी के नेताओं के सहयोग का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व में अंग्रेजों को हराकर देश को आजाद कराया।

उन्होंने कहा कि जब वीर सावरकर जी ने अंग्रेजों के सामने सिर झुका दिया था तब हमारी पार्टी के नेता देश से अंग्रेजों को भगाने का काम कर रहे थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विदेश दौरों पर कटाक्ष करते हुए श्री गांधी ने कहा कि दुनिया में भारत की पहचान अच्छी भाषण नहीं बल्कि किसानों के खून-पसीने से बनी है।

TOPPOPULARRECENT