Tuesday , September 26 2017
Home / Delhi News / AAP नेता आशीष खेतान ने सुप्रीम कोर्ट से मांगी सुरक्षा, हिंदूवादी संगठनों से बताया जान को ख़तरा

AAP नेता आशीष खेतान ने सुप्रीम कोर्ट से मांगी सुरक्षा, हिंदूवादी संगठनों से बताया जान को ख़तरा

आम आदमी पार्टी के नेता आशीष खेतान ने अपनी जान को खतरा बताते हुए सुप्रीम कोर्ट का रुख़ किया है। खेतान का कहना है कि दक्षिणपंथी संगठन उनकी जान ले सकते हैं। उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

कुछ दिन पहले ही आशीष खेतान ने दावा किया था कि कुछ संगठनों द्वारा जान से मारने की कथित धमकी मिली है। आप नेता ने ऐसे ही एक पत्र को ट्वीट किया था।

पत्र में लिखा गया था, ‘हम तुम्हें सूचित करना चाहते हैं कि तुम्हारे पापों के सौ अपराध भर चुके हैं। अब समय आ गया है कि दुष्ट शिशुपाल की तरह तुम्हारे पापों का संहार किया जाए। तुम्हारे जैसों की वजह से साध्वी प्रज्ञा सिंह जैसे संतों को सालों तक जेल में सड़ना पड़ा। 61 फीसदी आध्यात्मिक प्रतिभा प्राप्त किये हुए वीरेंद्र सिंह तावड़े जैसे सज्जनों को भी जेल भिजवाने में तुम्हारा ही हाथ था।’

पत्र में ये भी लिखा था कि सीबीआई में बैठे नन्द कुमार नायर जैसे दुर्जनों की मदद से तुमने संतो के साथ छल किया है। तुम्हारे जैसे दुर्जन हिंदू राष्ट्र में मृत्यु दंड के पात्र हैं और यह कार्य ईश्वर की इच्छा से बहुत जल्द ही संपन्न होगा।

खेतान ने धमकी की सूचना केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को देते हुए उनसे इस पर उचित कार्रवाई करने की मांग की थी।

हालांकि गृह मंत्रालय की ओर से इस पर कोई प्रतिकिया नहीं आई है। खेतान ने राजनाथ सिंह को लिखे पत्र में कहा था कि उन्हें 9 मई को धमकी भरा पत्र मिला। इसमें कहा गया है कि हिंदू संतों के खिलाफ उनके पापों का घड़ा भर गया है।

TOPPOPULARRECENT