Thursday , September 21 2017
Home / Khaas Khabar / MP: मस्ज़िद पर लगाया धमकी भरा पोस्टर, कहा- बाबर की औलादों हिंदू बन जाओ या पाकिस्तान चले जाओ

MP: मस्ज़िद पर लगाया धमकी भरा पोस्टर, कहा- बाबर की औलादों हिंदू बन जाओ या पाकिस्तान चले जाओ

बीजेपी शासित मध्य प्रदेश के गुना ज़िले में हिंदूवादी संगठनों द्वारा सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की गई। बताया जा रहा है कि हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने एक मस्जिद के बाहर कुछ धमकी भरे पोस्टर लगाए जिसमें मुसलमानों को जमकर गालियां दी गई हैं।

मामला, गुना ज़िले के कैंट थाना क्षेत्र का है। जहां कथित हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार देर रात इलाके की जामा मस्जिद के बाहर कुछ धमकी भरे पोस्टर्स लगा दिए। इन पोस्टर्स में इस्लाम और मुसलमानों के ख़िलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया।

पोस्टर में मुसलमानों को धमकी देते हुए लिखा गया कि अगर भारत में रहना है तो हिंदू बनकर रहो नहीं तो आने वाली ईद तुम्हारे ख़ून से मनाई जाएगी।

साथ ही पोस्टर में मोदी और योगी ज़िंदाबाद के नारे लगाते हुए लिखा गया कि बाबर की औलादों हिंदू बन जाओ नहीं तो पाकिस्तान चले जाओ, अगर पाकिस्तान नहीं जा सकते तो हम कब्रिस्तान ज़रूर पहुंचा देंगे।

पोस्टर के नीचे हिंदू संगठनो का नाम भी दिया गया है, जिसमें राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस), विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी), हिंदू सेना और बजरंग दल का नाम शामिल है।

इन पोस्टर्स को जब मस्जिद में नमाज़ पढ़ने वाले नमाज़ियों ने देखा तो इलाके में हड़कंप मच गया। इन पोस्टर्स से नाराज़ लोग इकठ्ठा होकर थाने पहुंचे और इसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई।

मुस्लिम समाज के अध्यक्ष शफीक़ क़ुरैशी ने कहा कि इस तरह की हरकतों से मुसलमानों में खौफ पैदा करने की कोशिश की जा रही है। हम प्रशासन से इस मामले में सख़्त कार्रवाई की मांग करते हैं।

उन्होंने कहा कि अगर पुलिस इस मामले में कार्रवाई नहीं करती तो मुस्लिम समाज इसके खिलाफ धरना प्रदर्शन करेगा और 26 अगस्त को ज़िले में होने वाले मुख्यमंत्री के दौरे का विरोध करेगा।

 

TOPPOPULARRECENT