Wednesday , June 28 2017
Home / India / उत्तर प्रदेश : संगठन के लिए धन एकत्र करते तीन दलित कार्यकर्ता गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश : संगठन के लिए धन एकत्र करते तीन दलित कार्यकर्ता गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। जिले के शुक्रताल इलाके में दलित संगठन के वास्ते धन जुटाने के लिए भीम आर्मी के अनेक कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज किया गया है। बताया जाता है कि भीम आर्मी से जुड़े कार्यकर्ताओं ने यहां लोगों के बीच पर्चे बांटे और उनसे 14 जून को जिले के रठेरी गांव में होने वाली एक पंचायत में शामिल होने की अपील की।

 

 

 

पुलिस ने शुक्रताल में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं द्वारा धन एकत्रित करने के उद्देश्य से बनाये एक शिविर को नष्ट कर दिया और वहां रखे पर्चे एवं दानपात्र हटा दिये। पुलिस ने अनेक कार्यकर्ताओं के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 153 के तहत मामला दर्ज किया। जिन लोगों पर मामला दर्ज किया गया है उसमें अमित कुमार, बबलू और हरीश फिलहाल फरार हैं।

 

 
इसी बीच सहारनपुर पुलिस ने भीम आर्मी के प्रमुख चन्द्रशेखर और अन्य फरार नेताओं की सूचना बताने वाले को ईनाम देने की घोषणा की है। पुलिस सहारनपुर में हुई जातीय हिंसा के मामले में भीम आर्मी के नेताओं की तलाश कर रही है।

 

 

 

सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी बबलू कुमार के मुताबिक चन्द्रशेखर और उनके समर्थकों विनय रतन, कमल और मंजीत की जानकारी देने वाले को 12,000 रुपये का इनाम दिया जाएगा। इन लोगों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT