Monday , May 29 2017
Home / International / फिलीपींस के राष्ट्रपति टाइम मैगज़ीन के ऑनलाइन सर्वे में आये पहले नंबर पर, पीएम मोदी को नहीं पड़ी एक भी वोट

फिलीपींस के राष्ट्रपति टाइम मैगज़ीन के ऑनलाइन सर्वे में आये पहले नंबर पर, पीएम मोदी को नहीं पड़ी एक भी वोट

न्यूयार्क: टाइम मैगज़ीन में इस बार सर्वाधिक प्रभावशाली शख्सियतों की लिस्ट में फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिग दुतर्ते ने पहला स्थान हासिल किया है।

वहीँ दुनियाभर में अपना जादू चलाने का दावा करते भारत के प्रधानमंत्री मोदी के पक्ष में एक भी वोट नहीं आया है।

आपको बता दें की टाइम मैगज़ीन ने अपने रीडर्स से उन लोगों के लिए वोट करने को कहा था जिन्हें इस साल टाइम की 100 सर्वाधिक प्रभावशाली शख्सियतों की लिस्ट में शामिल किया जाना चाहिए।

ये एक ऑनलाइन सर्वे था। इस पोल में दुतेर्ते को कुल पांच प्रतिशत ‘यस’ वोट हासिल हुए। इनके बाद इस लिस्ट में कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रड्यू का नंबर था जिन्हे 3 प्रतिशत वोट मिले।

उनके साथ पोप फ्रांसिस, माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स और फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग को तीन प्रतिशत वोट्स ही मिले है।

वहीं अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप को सिर्फ दो प्रतिशत यस वोट्स ही मिले हैं जबकि भारत के पीएम मोदी, माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्या नाडेला, इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू, वाइट हाउस के प्रेस सचिव सीन स्पाइसर, डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका और उनके पति जेरड कुश्नर को एक भी वोट नहीं पड़ा।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT