Sunday , May 28 2017
Home / Khaas Khabar / मोदी सरकार में न सरहद पर सैनिक सुरक्षित हैं न देश के किसान खुशहाल: तोगड़िया

मोदी सरकार में न सरहद पर सैनिक सुरक्षित हैं न देश के किसान खुशहाल: तोगड़िया

विश्व हिंदू परिषद के अन्तरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष डॉ प्रवीण तोगड़िया ने रविवार को मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। तोगड़िया ने कहा कि आज देश के हालात ऐसे हो गए हैं कि सरहद पर न तो सैनिक सुरक्षित हैं और न ही गांवों में किसान खुशहाल है।

धार में मोहनखेड़ा में जैन मुनि रिषभचन्द्र विजय के आचार्य पद पट्टाभिषेक समारोह में शामिल होने आये तोगड़िया ने मीडिया से बातचीत के दौरान यह बात कही।

तोगड़िया ने कहा कि सीमा पर सैनिकों के सिरों को कोई काटकर ले जाता है और गांवों में किसान की स्थिति ऐसी है कि उसे अपने कृषि उपजों के उचित दाम नहीं मिल रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि किसानों को पहले मिर्च के दाम 12,000 रुपए प्रति क्विंटल मिल रहे थे, लेकिन अब 1,500 रुपए प्रति क्विंटल भी नहीं मिल रहे हैं। वहीं, अरहर और अनेक अन्य अन्न उत्पादन की स्थिति है। इनकी कीमतें भी बहुत कम हो गई हैं।

इसलिए अब समय आ गया है कि सेना भी सुरक्षित रहे और किसान भी खुशहाल रहे। इसके लिए (केन्द्र सरकार को) काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का जवाब ईंट से पत्थर से देना चाहिए।

हाल ही में पाकिस्तानी सेना द्वारा दो भारतीय सैनिकों के सिर काटने के मामले पर तोगड़िया ने कहा कि सेना के दो सिरों की कीमत पाकिस्तान के 50 सिरों से लेना चाहिए।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT