Tuesday , September 19 2017
Home / test / TRAI को रिलायंस का जवाब, बंद नहीं होगा JIO का ऑफर

TRAI को रिलायंस का जवाब, बंद नहीं होगा JIO का ऑफर

नई दिल्ली: रिलायंस जियो ने TRAI द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दे दिया है और कंपनी का दावा है कि ट्राई उनके जवाब से TRAI ज़रूर संतुष्ट हो जाएगा. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि जियो उपभोक्ताओं को हिप्पी न्यू इयर पर मिलने वाला ऑफर जारी रहेग. ग्राहकों को 31 मार्च 2017 तक मुफ्त डाटा और मुफ्त कॉल की सुविधा मिलती रहेगी. हालांकि अभी तक TRAI ने रिलायंस जियो के जवाब के बाद अपना कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

मईशत डॉट इन के अनुसार, कंपनी द्वारा मुफ्त कॉल और डाटा ऑफर को बढ़ाकर 31 मार्च 2017 तक करने को लेकर ट्राई ने स्पष्टीकरण मांगा था. बता दें कि कंपनी द्वारा दिए गये प्रचार के ऑफर की 90 दिन की अवधि 4 दिसंबर को समाप्त हो गई.

इस पर मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली कंपनी रिलायंस जियो ने TRAI से कहा है कि जियो का वायस और डाटा ऑफर मौजूदा नियमों का उल्लंघन नहीं है. इन नियमों के तहत प्रचार के लिए किसी तरह की ऑफर की अवधि 90 दिन के लिए हो सकती है. कंपनी ने ट्राई को अपनी हिप्पी न्यू एयर ऑफर के बारे में विस्तृत नोट भेजा है. इसमें बताया गया है कि यह ऑफर शुरुआती ऑफर से कैसे अलग है और यह बाजार बिगाड़ने वाली नहीं है.

उल्लेखनीय है कि ट्राई ने 20 दिसंबर को जियो को पत्र भेजकर पूछा था कि क्यों नहीं उसकी हिप्पी न्यू एयर ऑफर को नियमों का उल्लंघन माना जाए.

TOPPOPULARRECENT