Thursday , June 22 2017
Home / Uttar Pradesh / माँ-बाप और भाई को खोने वाली बेटियों ने योगी को किया टैग, कहा- हमारी बदनसीबी है कि हम UP में रहते हैं

माँ-बाप और भाई को खोने वाली बेटियों ने योगी को किया टैग, कहा- हमारी बदनसीबी है कि हम UP में रहते हैं

हाल ही में यूपी के सीतापुर में बड़े दाल व्यापारी सुनील जायसवाल की गुंडों ने उनके घर के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस सनसनीखेज़ वारदात में बदमाशों ने सुनील की पत्नी और बेटे की भी हत्या कर दी थी।

इस घटना के बाद यूपी को अपराधमुक्त बनाने का दावा करने वाली योगी सरकार की काफी निंदा की जा रही है। प्रशासन के खिलाफ जिले में व्यापारियों का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है।

फिलहाल पुलिस इस मामले में अभी तक कोई खुलासा नहीं कर सकी है। इस परिवार की दो बेटियां जो अपने पिता, माँ और भाई को खो चुकी है। अब अपने सपनों को पीछे छोड़कर अपने पिता की दुकान को सँभालने में जुट गईं हैं।

दोनों बहनों का नाम शिवानी और ऋचा है, जोकि डॉक्टरी और इंजीनियरिंग कर रही थी। लेकिन अब उन्होंने डॉक्टर और इंजीनियर बनने के अपने सपने को छोड़ दिया है।

परिवार को खोने का दर्द और हत्यारों को सजा न मिलने से दोनों बहनों को मानसिक आघात पहुंचा है। अपना ये दुःख शिवानी ने 11 जून फेसबुक से एक पोस्ट लिखकर जाहिर किया है, जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री कार्यालय, प्रधानमंत्री कार्यालय को टैग किया है।

उन्होंने लिखा है कि मेरे और मेरे परिवार के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम उत्तर प्रदेश के निवासी हैं। जहां अपराध आम बात है। 6 जून को मेरे पूरे परिवार को मार दिया गया, केवल मैं और मेरी बहन ही बचे। अब इस दुख के साथ ही हमें पूरी जिंदगी जीनी है।

उस रात मेरे पिता दुकान से घर वापस आ रहे थे। बदमाशों ने उनका पीछा घर तक किया। उसके बाद उन्होंने मेरे निर्दोष माता-पिता और इकलौते भाई की निर्मम हत्या कर दी।

मेरे मां और भाई आज जिंदा होते अगर पुलिस ने समय रहते मदद की होती। पुलिस और एंबुलेंस के लिए कई बार ​फोन किए गए लेकिन कोई सहायता नहीं पहुंची।

#we want justice #cmo #pmo #yogi Adityanath #cji#TRIPLE MURDER CASE#SITAPUR#JAISWAL FAMILY MURDERit is a disgrace…

Posted by Shivani Jaiswal on Sunday, June 11, 2017

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT