Wednesday , September 20 2017
Home / World / जब ट्रम्प ने महिला पत्रकार से किया फ्लर्ट

जब ट्रम्प ने महिला पत्रकार से किया फ्लर्ट

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मंगलवार (27 जून) को लियो वराडकर को आयरलैंड के प्रधानमंत्री चुने जाने पर बधाई देने के लिए फोन किया। इस दौरान उन्होंने व्हाइट हाउस में कुछ पत्रकारों को भी फोन कॉल को कवर करने इजाजत दी। सब कुछ ठीक चल रहा था इसी बीच फोन पर बात करते हुए ट्रंप की नजर एक महिला पत्रकार पर पड़ी। उन्होंने आयरिश पत्रकार कैट्रिओना पेरी को अपने पास बुलाया।

ट्रंप द्वारा इतने पत्रकारों के बीच में से अपने आप को बुलाए जाने से महिला पत्रकार काफी हैरान थीं। लेकिन वो बिना संकोच के ट्रंप के नजदीक गई। राष्ट्रपति ट्रंप ने वराडकर से बात करते हुए महिला पत्रकार की जमकर तारीफ की। उन्होंने कैट्रिओना पेरी से अपने नजदीक आने की गुजारिश की। फिर उन्होंने पेरी को अपने नजदीक बुलाकर पूछा, “आप कहां से हो। आप यहां आईये। यहां आइये।”

ट्रंप के पास बुलाए जाने पर पेरी थोड़ी मुस्कुराई। उनके मुस्कुराये जाने पर ट्रंप ने वराडकर को फोन पर कहा, ‘आयरिश प्रेस से जुड़े बहुत सारे लोग हमारी बातचीत को यहां कवर करने आए हैं।’ उन्होंने आगे आयरिश पीएम से कहा, ”इनकी मुस्कुराहट काफी अच्छी है और मैं शर्त लगा सकता हूं कि यह आपसे अच्छे से पेश आती होंगी।”

ट्रंप द्वारा तारीफ किए जाने के बाद पेरी मुस्कराई और इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर दी। ट्रंप के इस व्यवहार से सभी पत्रकार हैरत में हैं। एक तरफ जहां उनको व्हाइट हाउस में पत्रकारों को देखना गंवारा नहीं था। वहीं उनको एक महिला पत्रकार इतनी भा गई कि वो उसकी तारीफ किए बगैर नहीं रह सके।

 

TOPPOPULARRECENT