Tuesday , June 27 2017
Home / Crime / गाज़ियाबाद: जामिया यूनिवर्सिटी के 2 छात्रों की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

गाज़ियाबाद: जामिया यूनिवर्सिटी के 2 छात्रों की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में मेरठ के जिसौरा गांव से किडनैप हुए जामिया के दो छात्रों का शव शनिवार को गाजियाबाद के मसूरी की नहर के पास से बरामद हुआ हैं। दोनों छात्र 10 अप्रैल से ही गायब चल रहे थे।

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार तांत्रिक अय्यूब से पूछताछ की। फिल्मी तरीके से अंजाम दी गई इस घटना में तांत्रिक अय्यूब ने बताया कि छात्र बाबर का गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था, और उसी लड़की से गांव के दूसरे शादीशुदा युवक हैदर के भी संबंध थे।

इसलिए हैदर ने बाबर को रास्ते से हटाने के लिए गांव के ही तांत्रिक अय्यूब को दस लाख रुपये का लालच देकर बाबर को नोएडा बुलवाया। इस पर तांत्रिक अय्यूब ने बाबर से कहा कि वह उसे ऐसा ताबीज बनाकर दे सकता है, जिससे उसकी प्रेमिका उसके वश में हो जाएगी।

प्रेमिका को हासिल करने वाली ताबीज लेने के लिए बाबर अपने साथी सद्दाम को लेकर तांत्रिक के पास नोएडा पहुंचा। जहां तांत्रिक अय्यूब ने दोनों को कोल्ड ड्रिंक में बेहोशी की दवा दे दी। बाबर और सद्दाम के बेहोश होने के बाद वहां छिपे हैदर ने दोनों की गला दबाकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद लाश को नहर के पास की झाड़ियों में फेंक दिया गया। तांत्रिक अय्यूब से मुख्य आरोपी हैदर के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। इसके अलावा पुलिस हैदर को पकड़ने के लिए गांव में भी जानकारी जुटा रही है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT