Wednesday , September 20 2017
Home / Assam / West Bengal / बंगाल में फैला गौरक्षकों का आतंक, अब 2 मुस्लिम युवकों की पीट-पीटकर हत्या

बंगाल में फैला गौरक्षकों का आतंक, अब 2 मुस्लिम युवकों की पीट-पीटकर हत्या

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी ज़िले में गौ आतंकियों ने एक और हिंसक वारदात को अंजाम दिया है। यहां दो मुस्लिम युवकों को गाय चोरी के शक में मार दिया गया। पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, यह घटना रविवार को धुपगुड़ी शहर से लगभग 15 किलोमीटर दूर दादोन-2 गांव में करीब 3 बजे हुई।

पीड़ित रात में एक पिकअप वैन पर सात गायों को लादे गांव से ग़ुज़र रहे थे। तभी वह रास्ता भूल गए और इलाके का चक्कर लगाने लगे। वैन के शोर से गांव वाले उठ गए और वैन को रोकने की कोशिश की, लेकिन वैन नहीं रुकी।

बाद में स्थानीय लोगों ने वैन को रोकने के लिए सड़क ब्लॉक कर दी। ग्रामीणों ने दो यात्रियों पकड़ लिया जबकि वैन ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

गांव वालों ने कुछ समय तक दोनों से पूछताछ की और फिर उन्हें गाय चोरी के शक में मौत के घाट उतार दिया। पीड़ितों की पहचान असम के धुबरी के हाफिजुल शेख और कुछबेहर के अनवर हुसैन के रूप में की गई है।

बाद में पुलिस दोनों को स्थानीय अस्पताल लेकर पहुंची, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक, यह पुष्टि नहीं हुई है कि पीड़ित गाय चोर थे या मवेशियों के व्यापारी।

बता दें कि इससे पहले जून में उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा इलाके में चोरी के संदेह में तीन मुसलमानों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी।

TOPPOPULARRECENT