Saturday , September 23 2017
Home / Entertainment / हॉलिवुड अपने काम से ज्यादा मुझ पर ज्यादा ध्यान देता है, इसीलिए ऑस्कर समारोह में गड़बड़ी हुई : ट्रंप

हॉलिवुड अपने काम से ज्यादा मुझ पर ज्यादा ध्यान देता है, इसीलिए ऑस्कर समारोह में गड़बड़ी हुई : ट्रंप

वॉशिंगटन : सोमवार को ऑस्कर समारोह के दौरान बेस्ट फिल्म की घोषणा में हुई गड़बड़ी दुनियाभर की मीडिया में सुर्खी तो बनी ही, साथ ही साथ सोशल मीडिया पर भी इसके बारे में काफी लिखा गया। अब राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने भी इसपर टिप्पणी की है। ट्रंप ने इस गड़बड़ी की आड़ में हॉलिवुड को आड़े हाथों लिया।

ट्रंप ने कहा है कि चूंकि हॉलिवुड अपने काम से ज्यादा उनपर ज्यादा ध्यान देता है, इसीलिए यह गड़बड़ी हुई है। राष्ट्रपति ने कहा कि हॉलिवुड ऑस्कर समारोह के अच्छी तरह आयोजन करने पर ध्यान देने की जगह उनके बारे में सोचने में डूबा रहता है। मालूम हो कि पिछले कुछ समय से हॉलिवुड की कई हस्तियों ने ट्रंप और उनकी कुछ नीतियों की आलोचना की है।

ट्रंप ने इस इंटरव्यू में हालांकि यह नहीं बताया कि हॉलिवुड हस्तियों द्वारा उनपर चुटकुले कहे जाने और ऑस्कर समारोह के दौरान उनका मजाक उड़ाए जाने का इस गड़बड़ी से क्या संबंध था। उनकी बातों से यह भी साफ नहीं हो सका कि उन्होंने ऑस्कर समारोह का प्रसारण देखा या नहीं।

मालूम हो कि सर्वश्रेष्ठ फिल्म के नाम की घोषणा करते हुए पहले मंच से ‘ला ला लैंड’ का नाम लिया गया। इसके बाद जब फिल्म क्रू के सदस्य मंच पर पहुंच गए और धन्यवाद जताते हुए अभिवादन देने लगे, तब उन्हें बीच में रोककर कहा गया कि विजेता ‘ला ला लैंड’ नहीं, बल्कि ‘मूनलाइट’ है।

ब्रेटबार्ट न्यूज नाम के एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में ट्रंप ने कहा कि ऑस्कर आयोजकों ने अपनी आंखें तैयारियों से फेर ली थी। ट्रंप ने कहा कि वे राजनीति पर इतना ध्यान लगा रहे थे कि अपने काम पर ध्यान नहीं दे पाए। ट्रंप ने कहा, ‘यह बहुत निराशाजनक था। इस घटना ने ऑस्कर का आकर्षण चुरा लिया।’

TOPPOPULARRECENT