Friday , October 20 2017
Home / Khaas Khabar / योगी ने पेश किया रिपोर्ट कार्ड, ख़ुद की पीठ थपथपाई, लेकिन दंगों और हिंसा का कोई ज़िक्र नहीं

योगी ने पेश किया रिपोर्ट कार्ड, ख़ुद की पीठ थपथपाई, लेकिन दंगों और हिंसा का कोई ज़िक्र नहीं

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी सरकार के 6 महीने पूरे होने पर अपनी उपलब्धियों का बखान किया। योगी आदित्यनाथ ने 6 महीने का रिपोर्ट कार्ड पेश किया और कहा कि मार्च 2017 के बाद दंगे की एक भी घटना नहीं हुई। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश को जंगलराज से निकालना हमारी सरकार की प्रायॉरिटी में था।

उन्होंने कहा कि सरकार ने किसानों को उन्नत तकनीकी से जोड़ने का काम शुरू किया है। इतना ही नहीं किसानों की खुशहाली के लिए उनकी आय दोगुनी करनी होगी। इस बात की खुशी है कि मंत्रियों की मेहनत से लोगों में विश्वास की भावना आई है।

लखनऊ के लोकभवन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जनता को जवाब देना सरकार की जिम्मेदारी है। आज आम जनमानस इस बात को लेकर विश्वास कर सकती है कि वह सुरक्षित है। प्रशासन का जो मनोबल टूटा हुआ था, बो बदला है। प्रदेश के अंदर भय का जो वातावरण था उसको दूर करने में काफी हद तक सफलता मिली।

इतना ही नहीं अपने सम्बोधन में कानून व्यवस्था में सुधार का दावा करते हुए सीएम ने कहा, प्रदेश के अंदर 431 एनकउंटर के दौरान 15 दुर्दांत अपराधी मार गिराए गए। पुलिस के जवान भी बदमाशों से मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए।

TOPPOPULARRECENT