Thursday , September 21 2017
Home / Crime / उत्तर प्रदेश के नेता ने किया डाकुओं के माता-पिता का अपहरण, बेटे को कराया आज़ाद

उत्तर प्रदेश के नेता ने किया डाकुओं के माता-पिता का अपहरण, बेटे को कराया आज़ाद

उत्तर प्रदेश में एक अपहरण का विचित्र मामला सामने आया है। एक राजनेता ने कथित तौर पर डाकू के माता-पिता को बंधक बना लिया डकैत गिरोह ने पहले राजनेता के बेटे का अपहरण कर लिया था, जिसके लिए डाकुओं ने 50 लाख रुपये की फिरौती की मांग कर रहें थें।

राजनीतिज्ञ डाकू के माता-पिता को बंधक बनाकर कामयाब रहा, ताकि दंड को अपने बेटे को छोड़ने के लिए मजबूर किया जा सके। हालांकि नेता ने ये ज़ाहिर किया कि बुज़ुर्ग इन पुरे मामले में निर्दोष हैं लेकिन सिर्फ जैसे को तैसा सजा देने के लिए उन्होंने ऐसा कदम उठया।

सूत्रों ने बताया कि डकैत बबली कोल ने समाजवादी पार्टी के नेता और बलवंत कुमार के बेटे विजय को अपहरण कर लिया, जो रेलवे कर्मचारी थे। विजय के पिता निर्भय उर्फ ​​संतो सिंह एक समाजवादी पार्टी के नेता हैं।

स्थानीय लोगों का कहना है डकैत गिरोह के सदस्यों ने उसे बंदूक की नोक पर पकड़ लिया और रेलवे गेटमैन के साथ उन्हें ले गया। और 50 लाख रुपये की राशि की मांग की। घटना के बाद राजनीतिज्ञ को अपराधियों के जवाब के रूप में माता-पिता को अज्ञात स्थान पर ले जाया गया। ताकि उन्हें अपराध और अपहरण का मतलब समझाया जा सके।

इसका उद्देश्य अपने बेटे की रिहाई के बदले विनिमय करना था। यह संदेश डाकू को भेजा गया है कि जब तक वह अपहृत व्यक्ति को रिहा नहीं करता, तब तक उनके माता-पिता अवैध रूप से कैद में रहेंगे। अपहरण के बाद स्थानीय पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने मीडिया के लोगों से कहा है कि पुलिस टीमों ने पूरे क्षेत्र में कार्रवाई शुरू कर दी है। मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के बीच फैले क्षेत्र में जंगलों में डकैत गिरोह छिपे हुए हैं।

TOPPOPULARRECENT